You are currently viewing पति-पत्नी ने घर बुलाकर हनीट्रैप में फसाया जज का रीडर, ब्लैकमेल कर मांगे लाखों रुपए

पति-पत्नी ने घर बुलाकर हनीट्रैप में फसाया जज का रीडर, ब्लैकमेल कर मांगे लाखों रुपए

अबोहर: अबोहर सिटी पुलिस स्टेशन नं. 1 पुलिस ने सेशन जज फाजिल्का कोर्ट कॉम्प्लेक्स के सेवानिवृत्त रीडर को ब्लैकमेल करने के आरोप में 3 महिलाओं, 2 व्यक्तियों और 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है।

मामले की जांच सहायक उपनिरीक्षक मनदीप सिंह कर रहे हैं। नगर थाना नंबर 1 की पुलिस को दिए बयान में बलविंदर सिंह पुत्र अमरनाथ निवासी पंजपीर रोड अबोहर ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले उसके पास एक लड़की का फोन आया जो कभी अपना नाम शालू तो कभी सुमित्रा बता रही थी।

उन्होंने कहा कि वह एक बार किसी काम के सिलसिले में उनसे कोर्ट में मिली थीं। जब वह एक रीडर था। उसने तब बताया था कि उसका पति दो साल पहले आस्ट्रेलिया चला गया था और उसकी सास-ससुर उसे परेशान कर रहे थे। वह उससे मिलकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कराना चाहती है और उक्त महिला ने उसे अपने घर आने के लिए कहा। 12 मार्च को दोपहर करीब तीन बजे उसके पास उक्त महिला का फोन आया तो वह उसके घर सुंदर नगरी गली नंबर 8 पर पहुंचा।

गेट पर ताला लगाकर उसने उसे अंदर बुलाया और कहा कि वह 2 साल से परेशान है, उसने अपने कपड़े उतार दिए और कहा कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है। वह वहां से भागने लगा तो एक महिला और पुरुष अंदर आए और चिल्लाते हुए उसका मोबाइल फोन, पर्स छीन लिया, दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दी और वीडियो बना लिया।

तभी एक 45 वर्षीय महिला आई और उससे डेढ़ लाख रुपए में राजीनामा करने को कहा और उसके खाते से 18 हजार रुपये गूगल पे में ट्रांसफर कर लिए और 1 लाख 30 हजार रुपये की मांग की और कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो वीडियो वायरल हो जाएगा।

इस मामले में पुलिस ने विक्रमजीत सिंह पुत्र रमेश कुमार, सुनीता रानी पत्नी रमेश कुमार दोनों निवासी सुंदर नगर, शालू उर्फ ​​सुमित्रा निवासी मटीली सादुलशहर राजस्थान, अंग्रेज सिंह, वीरपाल कौर पत्नी अंग्रेज सिंह दोनों निवासी के खिलाफ थादेवाला श्री मुक्तसर साहिब ने 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 389 और 120-बी के तहत मामला दर्ज करते हुए विक्रमजीत सिंह और सुनीता रानी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Husband and wife honey-trapped the judge’s reader by calling him home, blackmailed him and demanded lakhs of rupees