You are currently viewing लखीमपुर खीरी से अजय मिश्रा को टिकट मिलने पर किसानों में भारी रोष, किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने किया बड़ा ऐलान

लखीमपुर खीरी से अजय मिश्रा को टिकट मिलने पर किसानों में भारी रोष, किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने किया बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 195 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी कर दी है। उत्तर प्रदेश में कुल 51 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है। इसमें से लखीमपुर खीरी से एक बार फिर अजय मिश्रा टेनी को टिकट दी गई है। इसके बाद किसानों ने रोष जताया है। किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने कहा कि केंद्र सरकार ने हमारे जले पर नमक छिड़का है।

हमारा आंदोलन तब तक समापत नहीं होगा, जब तक अजय मिश्रा टेनी के खिलाफ कारवाई नहीं होती है। एक तरफ केंद्र की सरकार कह रही है कि हम किसानों की मांगे हमदर्दी से मान लेंगे। दूसरी तरफ लखीमपुर खीरी से अजय मिश्रा टेनी को टिकट दे दिया है।

वह लखीमपुर खीरी के किसानों के कातिल हैं। उनके खिलाफ 120 (बी) का पर्चा डला हुआ है। ये काम करके देशभर के किसानों और मजदूरों का हृदय केंद्र सरकार ने दुखी किया है। इसका बदला देशभर के किसान-मजदूर मोदी सरकार से जरूर लेंगे। ये आंदोलन तब तक जारी रखेंगे, जब तक लखीमपुर खीरी का इंसाफ नहीं ले लेते।

बता दें, अजय मिश्रा उस वक्त चर्चा में आए जब किसान आंदोलन अपने चरम पर था। उनके बेटे आशीष मिश्रा पर किसानों को गाड़ी से कुचलने का आरोप लगा था। एक तरफ जहां किसान आंदोलन फिर से चल रहा है, वहीं बीजेपी ने फिर से अजय मिश्रा टेनी को टिकट दिया है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Huge anger among farmers over Ajay Mishra getting ticket from Lakhimpur Kheri, farmer leader Sarwan Singh Pandher made a big announcement.