You are currently viewing कोरोना का डरावना रूप : तीन दिन में अस्पताल से मिल गई थी छुट्टी, आज 6 महीने बीत जाने के बावजूद चल नहीं पा रही महिला

कोरोना का डरावना रूप : तीन दिन में अस्पताल से मिल गई थी छुट्टी, आज 6 महीने बीत जाने के बावजूद चल नहीं पा रही महिला

नई दिल्लीः कोरोना का एक डरा देने वाला केस सामने आया है। ब्रिटेन की रहने वाली एक महिला कोरोना संक्रमित होने के छह महीने बाद भी ठीक से चल नहीं पा रही है। इसके अलावा न वह काम कर पा रही है और न ही बच्चों के साथ खेल भी पाती है। 33 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव होने से पहले फिट और हेल्दी हुआ करती थी।

 

 

इस महिला का नाम जेस मार्चबैंक है। ब्रिटेन की रहने वालीं जेस पेशे से नर्स हैं और दो बच्चों की मां भी। कोरोना महामारी के शुरुआती दिनों में ही वह संक्रमित हो गई थीं। मार्च में सिर्फ 3 दिन हॉस्पिटल में रहने के बाद उन्हें घर जाने की इजाजत दे दी गई थी। मार्च से अब तक घर में रहने के बावजूद जेस पूरी तरह ठीक नहीं हो पाई हैं।

 

 

 

अब वह लोगों को चेतावनी देते हुए कोरोना से लंबे समय तक पड़ने वाले असर के बारे में बताती हैं। उन्होंने कहा- ‘मैं असल में महसूस नहीं कर पा रही कि जी रही हूं। फटीग की वजह से शारीरिक रूप से मैं कुछ नहीं कर पा रही।’ जेस को सांस लेने में भी तकलीफ होने लगती है।

 

 

बता दें कि दुनियाभर के एक्सपर्ट डॉक्टर अब तक ठीक तरीके से समझ नहीं पाए हैं कि कोरोना वायरस की वजह से कितने लंबे वक्त तक लोगों पर बुरा असर मौजूद रह सकता है। फिलहाल जेस कार्डियोलॉजिस्ट से मिल रही हैं और उनकी मॉनिटरिंग की जा रही है।

 

*? खुशखबरी : भारत की इस प्रसिद्ध कंपनी के साथ जुड़ कर सिर्फ 2 घंटे काम कर कमायें भारी-भरकम पैसा?*

*⏰ Full Time या Part Time काम की तलाश कर रहे लोगों के लिए सुनहरी मौका*

*■ ?? देखें यह खास Video⬇️*

? https://youtu.be/Rli3PAx4phU