You are currently viewing VIDEO: मनाली में पंजाबी टूरिस्ट्स की गुंडागर्दी, विवाद के बाद सड़क पर लहराईं तलवारें- पुलिस ने धरदबोचा

VIDEO: मनाली में पंजाबी टूरिस्ट्स की गुंडागर्दी, विवाद के बाद सड़क पर लहराईं तलवारें- पुलिस ने धरदबोचा

शिमला: हिमाचल प्रदेश में जहां पर्यटकों की भीड़ लगी हुई है। लोग घूमने के लिए राज्य के हिल स्टेशनों का रुख कर रहे हैं, वहीं यहां से पर्यटकों की ओर से की जा रही गुंडागर्दी की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। अभी पिछले दिनों शिमला में मास्क पहनने को लेकर एक पर्यटक पुलिस से ही भिड़ गया था। अब मनाली से नया मामला सामने आया है, जहां पर्यटकों ने तलवार लहराईं और स्थानीय युवक के साथ झगड़ा किया।

मामले की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साथ ही पुलिस ने मामले के चारो आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है। इन चारों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपित पर्यटक शराब के नशे में थे।

देखें VIDEO-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंडी जिले के रहने वाले एक युवक ने पुलिस को शिकायत दी कि वह मनाली बस स्टैंड से रांगड़ी की तरफ जा रहा था। हरीश कुमार नामक इस युवक का आरोप है कि बीबीएमबी रेस्ट हाउस के पास पंजाब के पटियाला नंबर की कार ने ट्रैफिक को ओवरटेक किया। इस कारण रोड पर लंबा जाम लग गया। लोग पर्यटकों को गाड़ी पीछे करने को कहने लगे तो वे आगबबूला हो गए।

वे तलवार लेकर गाड़ी से बाहर आए और लोगों से झगड़ने लगे। इस दौरान उन्हें भी चोट आई। खबरों के अनुसार, अब पुलिस ने रविंद्र सिंह, दिलबीर सिंह, अमदीप सिंह और जसराज निवासी संगरूर, पंजाब को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। बता दें कि इससे पहले जून में मंडी जिले में अमृतसर के एक पर्यटक ने स्थानीय युवक की उंगली काट दी थी। उसे बाद में अरेस्ट कर लिया गया था।

Hooliganism of Punjabi tourists in Manali, swords were raised on the road after the dispute- Police arrested