You are currently viewing HMV की छात्रा ने ऊंचा किया देश और कॉलेज का नाम, एशियन पैरा गेम्स-2023 में जीते गोल्ड और सिलवर मैडल

HMV की छात्रा ने ऊंचा किया देश और कॉलेज का नाम, एशियन पैरा गेम्स-2023 में जीते गोल्ड और सिलवर मैडल

जालंधर: हंसराज महिला महाविद्यालय की छात्रा प्राची यादव ने एशियन पैरा गेम्स में गोल्ड और सिल्वर मैडल जीत कर कालेज व देश का नाम ऊंचा किया है।

चीन में आयोजित हो रहे एशियन पैरा गेम्स-2023 में प्राची यादव ने पैरा कैनोइंग इवेंट में गोल्ड और सिल्वर मैडल जीतकर इतिहास रचा।

प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने प्राची यादव को उसकी सफलता पर बधाई दी तथा कहा कि प्राची ने अपनी इस अद्भुत सफलता से भारत व एचएमवी का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। स्पोट्र्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने भी अपने फेसबुक पेज के माध्यम से प्राची को बधाई दी है।

प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने बताया कि प्राची ने पैरा ओलम्पिक के लिए भी क्वालीफाई किया है। भारत के लिए यह कभी न भूलने वाला पल है। उन्होंने कहा कि प्राची का यहां तक का सफर बहुत शानदार रहा है तथा प्राची ने इस पल को स्वर्णिम बना दिया है।

✈️खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर
जल्दी करें इन नंबरों पर Call📱
0181–5044888, 0172–5219200

प्राचार्या डॉ. सरीन ने स्पोर्ट्स विभाग की फैकल्टी डॉ. नवनीत व रमनदीप को भी बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने लोकल एडवाइजरी कमेटी, डीएवी मैनेजिंग कमेटी का भी धन्यवाद किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

HMV student brought glory to the country and college, won gold and silver medal in Asian Para Games-2023