You are currently viewing जालंधर में दिल दहला देने वाला मामला, ट्रंक में मिले तीन मासूम बच्चियों के शव; बीती रात से थी लापता

जालंधर में दिल दहला देने वाला मामला, ट्रंक में मिले तीन मासूम बच्चियों के शव; बीती रात से थी लापता

जालंधर: जालंधर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। थाना मकसूदां के अंर्तगत आते गांव कानपुर में तीन मासूम बच्चियों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। यहां तीनों बच्चियों के शव घर में ही पड़े ट्रंक में मिले है। तीनों मासूम बहनें बीती रात से लापता थी।

शुरूआती जांच के बाद पुलिस द्वारा कहा जा रहा है कि संभावना है कि तीनों बच्चियां खेलते हुए ट्रंक में जा छिपी और दम घुटने से मौत हो गई। तीनों मासूम बच्चियों के शवों पर चोट का कोई निशान नहीं है।

पुलिस का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं। पोस्टमार्टम में मौत के कारणों का पता लगेगा। यह घटना उस समय हुई जब प्रवासी श्रमिक व उसकी पत्नी बाीते दिन काम पर गए थे। पीछे तीन बच्चियां अमृता कुमारी (9), साक्षी (7), कंचन (4) घर पर अकेली थी।

रात करीब 8 बजे बच्चियों के परिजन घर पहुंचे तो तीनों बच्चियां घर पर नहीं थी। परिजनों ने बच्चों की तलाश शुरू की। आसपास पता न चलने के कारण रात लगभग 11 बजे पुलिस को सूचना दी गई। देर रात तक पुलिस टीम और परिजनों द्वारा बच्चों की तलाश की गई।

वहीं, आज सुबह पुलिस ने घर से सर्च शुरु किया। घर में ही पड़े एक बड़े ट्रंक को खोला गया तो तीनों बच्चियां ट्रंक मे मिली। पुलिस बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी मनप्रीत ढिल्लों, डी.एस.पी. करतारपुर बलबीर सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम में मौत के कारण स्पष्ट हो जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Heartbreaking case in Jalandhar, bodies of three innocent girls found in the trunk; was missing since last night