You are currently viewing गुरदासपुर: अपनी ही पत्नी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उतारा मौत के घाट, आरोपी पर पहले से ही दर्ज है कई आपराधिक मामले

गुरदासपुर: अपनी ही पत्नी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उतारा मौत के घाट, आरोपी पर पहले से ही दर्ज है कई आपराधिक मामले

गुरदासपुर: जिला गुरदासपुर में अपनी ही पत्नी को गोलियां मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी के खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है। उधर, लड़की के मायकेवालों इस मामले में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

गुरदासपुर के गांव मैतरे की रहने वाली संदीप कौर का कुछ साल पहले अमृतसर के नजदीक जंडियाला गुरु के रहने वाले जुगराज सिंह के साथ प्रेम विवाह हुआ था और उनके दो छोटे बच्चे भी है। जानकारी के अनुसार, 31 जनवरी को पत्नी अपने बच्चो और सास के साथ अपने मायके घर आई हुई थी। अपनी मां और बच्चों को लेने के लिए जुगराज बीती देर रात पहुंचा और अपनी मां और बच्चों को अपने एक दोस्त की गाड़ी में घर भेज दिया और पत्नी को मोटरसाइकिल पर लेकर रवाना हुआ।

घर पहुंचने से पहले ही रास्ते में गांव चीमा खुड्डी में जुगराज ने अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। संदीप कौर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।