You are currently viewing यात्रियों के लिए Good News: अमृतसर से कुल्लू-शिमला के लिए शुरू होगी फ्लाइट, जानें किराया और टाइमिंग

यात्रियों के लिए Good News: अमृतसर से कुल्लू-शिमला के लिए शुरू होगी फ्लाइट, जानें किराया और टाइमिंग

चंडीगढ़: पंजाब के अमृतसर से अब कुल्लू और शिमला जाने वालों के लिए राहत भरी खबर है। उन्होंने अमृतसर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सीधे शिमला और कुल्लू के लिए फ्लाइट्स मिल जाएंगी।

इस फ्लाइट सेवा की शुरुआत एक अक्टूबर से शुरू होगी। लोगों को हफ्ते में तीन दिन के लिए यह सुविधा उपलब्ध होगी। जिसमें सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को अमृतसर से फ्लाइट सीधे शिमला और कुल्लू तक उड़ान भरेगी।

हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने इसकी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि इस फ्लाइट सुविधा से अंतरराष्ट्रीय और घरेलू पर्यटक को लाभ मिलेगा। इस वजह से पंजाब आने वाले पर्यटकों को सीधे कुल्लू-मनाली और लाहौल स्पीति तक पहुंचना आसान हो जाएगा।

कुल्लू और अमृतसरक के बीच यात्रियों को 2,637 रुपये का किराया देना होगा। यहां से अगर आप अमृतसर तक की फ्लाइट लेते हैं तो आपको सुबह 8.25 पर फ्लाइट मिलेगी जो कि 9.30 तक अमृतसर छोड़ देगी।

वहीं अमृतसर से अगर आप कुल्लू जाना चाहते हैं तो आप 10 बजे फ्लाइट ले सकते हैं जो कि आपको कुल्लू तक 11.05 पर पहुंचा देगी। कुल्लू से अमृतसर सेक्टर के लिए हवाई किराया 2,637 और अगर आपको अमृतसर से कुल्लू आना है तो 3,284 रुपये किराया देना होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om Visa (@om_visa)

Good news for passengers: Flight will start from Amritsar to Kullu-Shimla, know fare and timing