You are currently viewing श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी! पंजाब से तख्त श्री हजूर साहिब नांदेड़ के लिए सीधी उड़ानें आज से शुरु

श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी! पंजाब से तख्त श्री हजूर साहिब नांदेड़ के लिए सीधी उड़ानें आज से शुरु

जालंधर: पंजाब के सिख श्रद्धालुओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। आदमपुर एयरपोर्ट से तख्त श्री हजूर साहिब नांदेड़ के लिए सीधी उड़ानें आज से शुरू हो रही हैं। इसके बाद आदमपुर से नांदेड़ साहिब पहुंचने में 3 घंटे 25 मिनट का समय लगेगा।

स्टार एयर इस रविवार को आदमपुर सिविल हवाई अड्डे से अपनी सेवाएं शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहां से यात्री दोपहर 12:50 बजे हिंडन-नांदेड़-बैंगलोर उड़ान पर एम्ब्रेयर 175 में सवार होंगे। यह दोपहर 12.50 बजे आदमपुर से उड़ान भरेगी और 1.50 बजे हिंडन पहुंचेगी। अगली फ्लाइट दोपहर 2.15 बजे हिंडन से रवाना होगी और शाम 4.15 बजे नांदेड़ पहुंचेगी।

पहली उड़ान बिना किसी धूमधाम के शुरू की जाएगी क्योंकि लोकसभा चुनाव से पहले आदर्श आचार संहिता लागू होने के कारण कोई भी राजनेता इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होगा। यही कारण है कि भाजपा, आप और कांग्रेस के सभी स्थानीय नेताओं ने तीन सप्ताह पहले आदमपुर में नव उन्नत हवाई अड्डे के टर्मिनल के उद्घाटन समारोह में भाग लेने का फैसला किया, वह भी बिना किसी उड़ान के।

हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा कि उड़ानों के लिए ऑनलाइन बुकिंग को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, खासकर इस क्षेत्र के कई यात्री तख्त श्री हजूर साहिब नांदेड़ जाने में रुचि रखते हैं। अब तक नांदेड़ के लिए दो ट्रेनें हैं और इस क्षेत्र से ऐतिहासिक स्थान के लिए यह एकमात्र उड़ान है।

अधिकारियों ने बताया कि 1 अप्रैल की उड़ान रद्द कर दी गई है। क्षेत्र में कुछ रक्षा संबंधी गतिविधियों के कारण पहले 10 दिनों तक उड़ानें थोड़ी अनियमित रहेंगी। लेकिन हम यात्रियों को समय में किसी भी बदलाव के बारे में एसएमएस पर सूचित करते रहेंगे। स्थिति हमारे नियंत्रण से बाहर है लेकिन 11 अप्रैल से चीजें पूरी तरह से व्यवस्थित हो जाएंगी।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Good news for devotees! Direct flights from Punjab to Takht Shri Hazur Sahib Nanded start from today