You are currently viewing अमृतसर में लुटेरों के हौसले बुलंद, पिस्तौल दिखाकर लूट ले गए DSP की कार- शहर से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी

अमृतसर में लुटेरों के हौसले बुलंद, पिस्तौल दिखाकर लूट ले गए DSP की कार- शहर से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी

अमृतसर: अमृतसर के छावनी थाना अंतर्गत श्री गुरु अर्जुन देव नगर में लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर एसटीएफ के डीएसपी सिकंदर सिंह से कार लूट ली। डीएसपी की कार लूटने के बाद दो लुटेरे उसी कार में व एक लुटेरा बाइक पर फरार हो गया। कार सफेद रंग की है, जिसका नबंर पीबी02 सीजी 5026 है। वारदात की सूचना मिलते ही बॉर्डर जोन के सभी थानों को शहर के बाहर जाने वाले रास्तों पर नाकेबंदी करने के आदेश जारी किए। बॉर्डर रेंज की पुलिस ने अमृतसर-तरनतारन और अमृतसर-पठानकोट जीटी रोड के साथ संबंधित थानों में अलर्ट जारी किया। अभी पुलिस लुटेरों का पता नहीं लगा सकी है।

जानकारी के अनुसार डीएसपी सिकंदर सिंह श्री गुरु अर्जन देव नगर में स्थित एक फिजियोथैरेपी अस्पताल स्विफ्ट कार से जा रहे थे। डीएसपी फिजियोथैरेपी अस्पताल के नजदीक पहुंचे और अपनी गाड़ी को पार्किंग में लगाकर निकले ही थे कि उनका पीछा कर रहे लुटेरों ने घेर लिया। तीनों लुटेरे एक ही बाइक पर सवार थे। दो लुटेरों ने डीएसपी पर पिस्तौल तान दी। जबकि एक बाइक पर बैठा रहा। डीएसपी ने पहले इन लुटेरों का विरोध किया। जब लुटेरों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी, तब डीएसपी ने लुटेरों को गाड़ी की चाबी सौंप दी। डीएसपी पर पिस्तौल तानने वाले लुटेरे व उसके साथ खड़े दूसरे साथी ने जल्दी से कार को खोला और उसमें बैठकर फरार हो गए।

 

 

उनके पीछे तीसरा लुटेरा भी बाइक लेकर चला गया। जिस फिजियोथैरेपी अस्पताल के बाहर यह घटना हुई है, पुलिस उसके व आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। एक फुटेज में लुटेरे कार को लेकर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।