You are currently viewing MBA की छात्रा का अपहरण कर चार लोगों ने किया गैंगरेप, चेहरे पर रॉड से किया हमला

MBA की छात्रा का अपहरण कर चार लोगों ने किया गैंगरेप, चेहरे पर रॉड से किया हमला

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बुलंदशहर के स्याना का है जहां कॉलेज से घर लौट रही एक छात्रा का अपहरण कर उसका गैंगरेप किया गया है। छात्रा के विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता के चेहरे पर रॉड से वार भी किए जिसमें पीड़िता को गंभीर चोट भी आई है। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक, ‘एक एमबीए छात्र को चार लोगों ने कथित तौर पर अगवा कर लिया और सामूहिक बलात्कार किया। बुलंदशहर के स्याना से पीड़िता को पुलिस ने बचाया। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रास्ते में जब बस खराब हुई तो इसी दौरान उसकी पहचान के चार कार सवार वहां पहुंचे थे और उन्होंने छात्रा को लिफ्ट दी। इसके बाद चारों आरोपी उसे अगवा कर स्याना के चांदपुर पूठी ले आए है फिर बारी-बारी से छात्रा के साथ रेप किया।

छात्रा हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर की रहने वाली बताई जा रही है। गुरुवार को जब छात्रा मेरठ स्थित एक कॉलेज से पढ़ाई कर बस से वापस लौट रही थी। देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर घर वालों ने छात्रा की तलाश शुरू की है और पुलिस को इसकी खबर दी। पुलिस को छात्रा की लोकेशन स्याना इलाके में मिली। जब पुलिस वहां पहुंची तो यहां एक घर में छात्रा बेहोशी की हालत में मिली। पीड़िता को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।