You are currently viewing पूर्व आईजी का बड़ा खुलासाः लोगों को मूर्ख बना रही है पंजाब सरकार- सीएम चन्नी, सिद्धू और रंधावा ही मजीठिया को दिलाएंगे जमानत

पूर्व आईजी का बड़ा खुलासाः लोगों को मूर्ख बना रही है पंजाब सरकार- सीएम चन्नी, सिद्धू और रंधावा ही मजीठिया को दिलाएंगे जमानत

चंडीगढ़ (PLN-Punjab Live News) अकाली दल के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया के मामले में पंजाब के पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप ने बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू और गृहमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा पर हमला बोलते हुए कहा कि ये तीनों पंजाब के लोगों के साथ धोखा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मजीठिया मामले में सीएम चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू और रंधावा की अहम भूमिका है। उन्होंने कहा कि यह तीनों ही बिक्रमजीत सिंह मजीठिया को ड्रग्स मामले में बचाने में भी अहम भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की यह कार्रवाई केवल लोगों को मूर्ख बनाने के लिए की गई है।

उन्होंने कहा कि ऐसे मामले में पहले आरोपी की गिरफ्तारी होती है और उसके बाद केस दर्ज होता है लेकिन यहां पर सब कुछ उल्टा ही हुआ है, यहां पहले केस दर्ज किया गया है और उसके बाद गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Former IG Kunwar Vijay Pratap disclosure Punjab government is creating drama CA Channi and Sidhu Majithia will get bail