You are currently viewing लुधियाना में किसान समर्थकों का ‘बेलबॉटम‘ के खिलाफ कड़ा विरोध, दी ये चेतावनी

लुधियाना में किसान समर्थकों का ‘बेलबॉटम‘ के खिलाफ कड़ा विरोध, दी ये चेतावनी

लुधियाना: केंद्र के कृषि कानूनों के विरोध में दस महीने से आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थकों व युवाओं ने आज पंजाब के लुधियाना में पवेलियन मॉल स्थित पीवीआर मल्टीप्लेक्स में पिछले शुक्रवार को प्रदर्शित हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम‘ का विरोध किया। प्रदर्शनकारियों ने ‘अक्षय कुमार मुर्दाबाद‘, ‘किसान मजदूर एकता जिंदाबाद‘ के नारे लगाये। उन्होंने मल्टीप्लेक्स के प्रबंधन से दो दिनों में फिल्म उतारने को कहा और धमकी दी कि अन्यथा 26 को फिर प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदर्शनकारियों के नेता एडवोकेट मंजीत सिंह कासाबाद ने कहा कि पंजाबी होने के बावजूद अक्षय कुमार ने पिछले दस महीनों में किसान आंदोलन के समर्थन में नहीं बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चापलूसी में लगे रहते हैं इसलिए उनकी फिल्म का विरोध किया जा रहा है।

मौके पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि विरोध प्रदर्शन शांतिपूर्वक था और पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बता दिया कि इस तरह से फिल्म का प्रदर्शन नहीं रोक सकते व उन्हें जिला मजिस्ट्रेट के पास जाना होगा, जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने यह कहते हुए समाप्त किया कि वह जिला मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देंगे।

Farmers in Ludhiana strongly protest against ‘Belbottom’, he warned