You are currently viewing DIPS हरियाणा में फेस पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित, छात्रों ने चेहरों पर चित्रकारी कर प्रस्तुत की कला

DIPS हरियाणा में फेस पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित, छात्रों ने चेहरों पर चित्रकारी कर प्रस्तुत की कला

जालंधर (अमन बग्गा):  रंग चाहे कहीं भी किये जाए वह बिन बोले अपने अर्थो को बया कर देते है। रंगों की इसी व्यथा को फेस पेंटिंग क रूप देते हुए डिप्स हरियाणा में फेस पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के चारों सदनों के विद्यार्थियों ने भाग लेकर अपनी कला के दूसरों के चेहरे पर रंगों के माध्यम से प्रस्तुत किया।

प्रतियोगिता की अध्यक्षता स्कूल की प्रिंसीपल मोनिका सचदेवा ने की। जिसमें विषय सामाजिक बुराईयों पर अपनी समझ तथा नवीन सोच को प्रस्तुत करते हुए विद्यार्थियों के चेहरों पर चित्रकारी कर अपनी कला को प्रदर्शित किया। इस प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने समाज में चल रहे जवलंत मुद्दों पर चित्रकारी की।

इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर डायमंड हाउस, दसरे स्थान पर पर्ल तथा तीसरा स्थान आईव्री हाउस ने प्राप्त किया। इस अवसर पर जीतने वाले सभी टीमों को स्कूल की प्रिंसीपल ने बधाई दी व मैडल तथा प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिता को करवाने का मुख्य उदेश्य यही है कि विद्यार्थियों की कला को निखारते हुए उन्हें एक मंच प्रदान किया जा सके। इस अवसर पर स्कूल का सारा स्टाफ भी उपस्थित था।