You are currently viewing ईडी ने सेलिब्रिटीज पर कसा शिकंजा, 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन के बाद नोरा फतेही से की पूछताछ

ईडी ने सेलिब्रिटीज पर कसा शिकंजा, 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन के बाद नोरा फतेही से की पूछताछ

मुंबई (PLN-Punjab Live News) 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। ईडी ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ करने के बाद नोरा फतेही को भी समन भेजा। जिसके बाद अभिनेत्री नोरा फतेही कुछ देर पहले ही ईडी के कार्यालय पहुंची है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी मामले में सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद है। इस मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सुकेश और दूसरों के खिलाफ आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूलो को लेकर केस दर्ज किया है। इस मामले में जैकलिन फर्नांडिस और नोरा फतेही के नाम की चर्चा हुई थी, जिसके बाद ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है।

जैकलिन फर्नांडिस से एक बार पूछताछ करने के बाद आज उन्हें दोबारा फिर से समन भेजा गया है और कल उनसे फिर पूछताछ की जाएगी। आपको बता दें कि 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोर्ट में अभिनेत्री लीना मारिया पाल की कस्टडी को 16 अक्टूबर के लिए बढ़ा दिया है।

ED summons Nora Fatehi after Jacqueline being questioned in Rs 200 crore money laundering case