You are currently viewing सिंगर अफसाना खान-साजन शर्मा की शादी से पहले खड़ा हुआ विवाद, पहली पत्नी ने मोहाली कोर्ट में दायर की याचिका

सिंगर अफसाना खान-साजन शर्मा की शादी से पहले खड़ा हुआ विवाद, पहली पत्नी ने मोहाली कोर्ट में दायर की याचिका

मोहाली (PLN-Punjab Live News) पंजाबी गायिका और बिग बॉस 15 की फेम अफसाना खान और साजन शर्मा की शादी इन दिनों चर्चा में है लेकिन उनकी शादी से पहले ही बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। दोनों की शादी रुकवाने के लिए एक महिला ने मोहाली की कोर्ट में याचिका दायर की है। यह याचिका छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की रहने वाली अनु शर्मा ने दायर की है।

मोहाली की कोर्ट में दायर याचिका में अनु ने कहा कि वह साजन शर्मा की पहली पत्नी है और साजन ने उसे धोखा देते हुए कोर्ट में एक तरफा तलाक लिया है। अनु ने अपने वकील एचआर तरैहन के जरिए मोहाली की अदालत में याचिका दायर की है। याचिका में कहा है कि साजन ने मोहाली स्थित अदालत में तलाक का जो केस दाखिल किया था। उसमें उसके गांव और जिले का नाम बदलकर समन भेजे गए हैं। समन में बताए एड्रेस भी गलत हैं, जिसके चलते उसे तलाक संबंधी समन नहीं मिला है। साजन ने अदालत को गुमराह करते हुए एक तरफा तलाक लिया है।

अनु ने बताया है कि उसकी साजन से 2014 में शादी हुई थी। लेकिन शादी के बाद साज दहेज के लिए परेशान करने लगा, जिसके चलते वह अपने मायके आ गई थी। फरवरी 2016 में उसने एक बेटी को जन्म दिया और वह जब जीरकपुर आई तो साजन ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया। उसने रायपुर की फैमिली अदालत में केस दायर किया था।

Dispute arose before the marriage of singer Afsana Khan Saj Sharma first wife filed a petition in Mohali court