You are currently viewing जालंधर में एक प्लॉट का तीन लोगों को किया सौदा, उड़ाए 78 लाख रुपए; FIR दर्ज- आरोपी की तलाश में पुलिस मार रही छापे

जालंधर में एक प्लॉट का तीन लोगों को किया सौदा, उड़ाए 78 लाख रुपए; FIR दर्ज- आरोपी की तलाश में पुलिस मार रही छापे

जालंधर: जालंधर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक ठग ने एक ही प्लाट का तीन जगह पर सौदा कर 78 लाख की ठगी कर ली। थाना 8 की पुलिस ने आरोपी शौलेंद्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस उसकी तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में जवाहर नगर के रहने वाले इंद्रजीत सिंह ने बताया कि कैलाश नगर निवासी शैलेन्द्र कुमार ने उन्हें जालंधर-पठानकोट बाईपास चौक के पास स्थित एक प्लॉट दिखाया और सौदा किया। उन्होंने लाखों रुपए डिपॉजिट के तौर पर दिए थे। बयाना देने के बाद जब उसने तय तिथि पर प्लॉट की रजिस्ट्री कराने के लिए फोन किया तो शैलेंद्र कुमार उसे बार-बार टालता रहा।

इतना ही नहीं उन्होंने रजिस्ट्रेशन कराने से भी इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़ित इंदरजीत सिंह ने आरोपियों के खिलाफ थाना 8 में शिकायत दर्ज कराई। जांच करने पर पता चला कि उक्त प्लॉट का मालिक शैलेन्द्र कुमार पहले ही तीन लोगों से 78 लाख रुपए ले चुका है। लंबी जांच के बाद आखिरकार पुलिस ने आरोपी शैलेन्द्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। थाना 8 के एसएचओ इंस्पेक्टर संजीव कुमार का कहना है कि आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Deal of a plot in Jalandhar to three people, spent Rs 78 lakh; FIR registered- Police is conducting raids in search of the accused