You are currently viewing इस देश में भारतीय छात्र पर जानलेवा हमला, पीछा करते दिखे 3 लोग; खून से लथपथ VIDEO आया सामने

इस देश में भारतीय छात्र पर जानलेवा हमला, पीछा करते दिखे 3 लोग; खून से लथपथ VIDEO आया सामने

नई दिल्ली: अमेरिका में फिर एक भारतीय छात्र पर जानलेवा हमला हुआ है। हैदराबाद के रहने वाले छात्र पर शिकागो में चार हथियारबंद लुटेरों ने तब हमला बोल दिया, जब वह कुछ सामान लेकर मंगलवार तड़के (केंद्रीय मानक समय) घर लौट रहा था। इस हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि चार लुटेरे उसका पीछा कर रहे हैं और मौका पाकर उस पर धावा बोल देते हैं।

पीड़ित छात्र सैयद मजाहिर अली हैदराबाद के लंगर हौज का रहने वाला है। वह इंडियाना वेस्लीयन यूनिवर्सिटी से मास्टर डिग्री हासिल करने के लिए अमेरिका गया है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि शिकागो में कैंपबेल एवेन्यू पर उसके घर के पास तीन हमलावर उसका पीछा कर रहे हैं।

वीडियो में, दिख रहा है कि अली के सिर, नाक और मुंह से खून बह रहा है। उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं हाथ में खाने का पैकेट लेकर घर लौट रहा था, तभी चार लोगों ने मुझ पर हमला किया। मैं अपने घर के पास पहुंच चुका था, तभी चारों लोगों ने मुझे लात-घूंसों से मारना शुरू कर दिया। कृपया मेरी मदद करो, भाई। कृपया मेरी मदद करें।” अली का यह वीडियो वायरल हो गया है। लुटेरों ने मारपीट के बाद उसका मोबाइल भी छीन लिया।

देखें VIDEO-

इस हमले ने अमेरिका में भारतीय छात्रों की सुरक्षा को लेकर चिंताएं पैदा कर दी हैं। ये हमला इस साल संयुक्त राज्य अमेरिका में भारतीय मूल के चार छात्रों के मृत पाए जाने की घटना के बाद हुआ है। पिछले महीने, विवेक सैनी नाम के एक भारतीय छात्र, जो जॉर्जिया राज्य में एक सुविधा स्टोर में अंशकालिक तौर पर कार्यरत था, को एक ऐसे बेघर शख्स ने मार डाला था, जिसे सैनी ने कई दिनों तक स्वास्थ्य और शरण सुविधा मुहैया कराई थी।

उस बेघर शख्स ने 16 जनवरी को भारतीय छात्र की हत्या कर दी थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने अमेरिकी स्थानीय समाचार मीडिया आउटलेट डब्ल्यूएसबी-टीवी को बताया कि फॉकनर ने विवेक को स्टोर छोड़कर आने के लिए कहा और घर पहुंचने पर देर रात उस पर हथौड़े से हमला कर दिया था।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Deadly attack on Indian student in this country, 3 people seen chasing him; Blood soaked video surfaced