You are currently viewing बेटी ने लगवाई वैक्सीन, तो बौखलाए पिता ने कर दी स्वास्थ्यकर्मियों की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेटी ने लगवाई वैक्सीन, तो बौखलाए पिता ने कर दी स्वास्थ्यकर्मियों की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

चरखी दादरी: हरियाणा में बेटी को कोरोना वैक्सीन लगाने वाले स्वास्थ्यकर्मियों को गाली देने और उनकी पिटाई करने के आरोप में बुधवार को पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया। दरअसल, एक महिला अपनी बेटी को कोरोना का टीका लगवाने के लिए उसे टीकाकरण केंद्र पर लेकर आई थी, उसी दौरान महिला का पति वहां पहुंच गया और उसने स्वास्थ्यकर्मियों से न केवल गाली-गलौज की बल्कि उनके साथ मारपीट भी की।

पुलिस को दी गई शिकायत में स्वास्थ्यकर्मी ने कहा, कि शुक्रवार को उन्होंने कुछ आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ निहालगढ़ गांव के टीकाकरण केंद्र पर उस बच्ची का टीकाकरण किया था। उसी दौरान उस बच्ची का पिता वहां पहुंचा और उसने वहां हंगामा शुरू कर दिया। स्वास्थ्यकर्मी निर्मल यादव ने कहा, कि बच्ची का टीकाकरण उसकी मां की सहमति पर किया गया था, लेकिन बच्ची के पिता ने न केवल उन्हें गालियां दीं बल्कि उनके साथ मारपीट भी की और गांव में दोबारा घुसने पर जान से मारने की भी धमकी दी।

पुलिस ने बताया कि स्वास्थ्यकर्मी की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। टौरू थाने के सदर एसएचओ अरविंद कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Daughter got the vaccine then the angry father beat up the health workers the police arrested