You are currently viewing पंजाब कांग्रेस में फिर सियासी हलचल, सीएम चन्नी को हाईकमान का आदेश- प्रशांत किशोर से सांझा करे चुनावी रणनीति

पंजाब कांग्रेस में फिर सियासी हलचल, सीएम चन्नी को हाईकमान का आदेश- प्रशांत किशोर से सांझा करे चुनावी रणनीति

चंडीगढ़ (PLN-Punjab Live News) आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। वहीं पंजाब कांग्रेस में जारी कलह के बीच सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को हाईकमान ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि वे चुनावी रणनीति को प्रशांत किशोर के साथ सांझा करें। इसकी जानकारी सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को दी है।

उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान से आदेश मिला है कि वे प्रशांत किशोर के साथ चुनावी रणनीति को सांझा करें। सीएम का यह बयान इसलिए भी अहम माना जा रहा है, क्योंकि प्रशांत किशोर ने मई में चुनावी कामकाज से सन्यास ले लिया था। ऐसे में सीएम चन्नी के इस बयान के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्रशांत किशोर की फिर वापसी होने जा रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी ने सलाह दिया कि वे चुनावी रणनीति को प्रशांत किशोर के साथ साझा करें। आपको बता दें कि हरीश रावत केे पंजाब कांग्रेस प्रभारी का पद छोड़ने के बाद इसकी जिम्मेदारी हरीश चौधरी को दी गई है।

Congress high command order to CM Channi share election strategy with Prashant Kishor