You are currently viewing CM भगवंत मान का पंजाबियों को बड़ा तोहफा, 50 नई ई-बसे शुरु करने का किया ऐलान

CM भगवंत मान का पंजाबियों को बड़ा तोहफा, 50 नई ई-बसे शुरु करने का किया ऐलान

पटियाला: पिछले एक साल से चल रहा पटियाला के पुराने बस स्टैंड को फिर से शुरू करने का मामला आज आखिरकार सुलझ गया। सरकारी काम से पटियाला पहुंचे सीएम भगवंत मान ने शाही शहर को तीन सौगातें दी हैं। इसमें एक बड़ा फैसला पुराने बस अड्डे को स्थानीय बसों के लिए खोलने का था।

इससे बस स्टैंड के आसपास के व्यापारियों और दुकानदारों को बड़ी राहत मिली है। क्योंकि बस स्टैंड बंद होने से लोगों का कारोबार लगभग चौपट हो गया था। हालांकि यह मामला विधायक अजीतपाल सिंह कोहली ने विधानसभा में भी उठाया था। इसके सकारात्मक परिणाम सामने आये हैं।

इसके अलावा सीएम मान ने पटियाला के लिए 50 नई ई-बसें शुरू करने की घोषणा की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पटियाला शहर में शुरू की गई ई-बस सेवा शहर में प्रगति और समृद्धि के एक नए युग की शुरुआत करने में मदद करेगी।

उन्होंने कहा कि ये बसें शहर के पुराने बस स्टैंड से चलेंगी और लोगों को बड़ी सुविधा मिलेगी। सीएम भगवंत सिंह मान ने कहा कि इससे व्यापार और व्यवसाय को बढ़ावा देकर शहर में अभूतपूर्व विकास और समृद्धि का मार्ग प्रशस्त होगा। पाटदारों में औद्योगिक ग्रिड की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए हरियाउ में 66 केबी ग्रिड स्वीकृत किया गया है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

CM Bhagwant Mann’s big gift to Punjabis, announced to start 50 new e-buses