You are currently viewing पंजाब में ट्रेन की चपेट में आने से 11वीं कक्षा के छात्र की मौत, परिवार ने रेलवे विभाग को बताया जिम्मेदार; उच्च स्तरीय जांच की मांग

पंजाब में ट्रेन की चपेट में आने से 11वीं कक्षा के छात्र की मौत, परिवार ने रेलवे विभाग को बताया जिम्मेदार; उच्च स्तरीय जांच की मांग

बरनाला: बरनाला में 11वीं कक्षा के छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान जशनदीप सिंह (18) के रूप में हुई है।

फिलहाल इस घटना के असल कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

परिजनों के अपने बच्चे की मौत के लिए रेलवे विभाग को दोषी बताया है। उन्होंने आरोप लगाया कि बरनाला रेलवे स्टेशन के साथ एक नई रेलवे लाइन बनाई गई है जिसको रेलवे विभाग द्वारा चालू करने की खबर शहर वासियों को नहीं थी और इसी वजह से खाली पड़े ट्रैक पर उनका बेटा गुजर रहा था और पीछे से आने वाली ट्रेन ने उसे कुचलकर मार दिया। परिवार वाले इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं।

बरनाला रेलवे पुलिस प्रशासन की तरफ से बताया गया कि एक 11वीं कक्षा का विद्यार्थी जो रेलवे ट्रैक से आ रहा था उसकी ट्रेन के नीचे आने से मौत हो गई है।

उसकी डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए बरनाला सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक के परिवार वालों की बयानों के आधार पर मामला दर्ज करके जांच की जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)