You are currently viewing कनाडा शिक्षा मेले शुरू, पहले अप्लाई करने वालों को Pyramid e Services देगा अटेस्टेशन लैटर, फटाफट उठाएं लाभ

कनाडा शिक्षा मेले शुरू, पहले अप्लाई करने वालों को Pyramid e Services देगा अटेस्टेशन लैटर, फटाफट उठाएं लाभ

जालंधर: कनाडा स्टडी वीजा के नए नियमों को लेकर छात्रों की उलझनों को दूर करने के लिए मशहूर स्टडी वीजा कंसल्टेंसी पिरामिड ईसर्विसेज पंजाब के विभिन्न शहरों में स्थित अपने ऑफिसों में शिक्षा मेलों का आयोजन करने जा रही है, जो की 11 मार्च को जालंधर, 12 मार्च को लुधियाना, 13 मार्च को मोगा, 16 मार्च को बठिंडा, 17 मार्च को पटियाला और 20 मार्च को चंडीगढ़ में लगाए जाएंगे।

इस बारे में बात करते हुए, पिरामिड के स्टडी वीज़ा माहिरों ने कहा कि नए नियमों के अनुसार, अब कनाडा के किसी भी प्रांत में पढ़ाई करने के लिए अटेस्टेशन लैटर प्राप्त करना अनिवार्य है, जिसमें देरी से बचने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि छात्र समय पर अपनी फाइल अप्लाई करें।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अब छात्रों को कनाडा के कई कॉलेजों में पढ़ाई करने के बाद वर्क परमिट नहीं मिलेगा, इसके लिए सही कॉलेज का चयन करना बहुत जरूरी है। जिसकी सही जानकारी के लिए छात्र इन शिक्षा मेलों में अवश्य भाग लें।

उन्होंने कहा कि इन शिक्षा मेलों के माध्यम से छात्र 10,000 कनाडाई डॉलर तक की स्कॉलरशिप के साथ सितंबर 2024 सत्र में अपनी सीट सुरक्षित कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि कनाडा के अलावा इन शिक्षा मेलों में भाग लेने वाले छात्र यूके, यूएसए, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, माल्टा और सिंगापुर में पढ़ाई के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

शिक्षा मेले की मुख्य विशेषताएँ

• सितंबर सैशन में सीटें उपलब्ध
• 350+ यूनिवर्सिटीयां /कॉलेजों में आवेदन करें
• 10000 डॉलर तक की स्कॉलरशिप
• एप्लिकेशन फीस पर भारी छूट
• USA/Malta/Singapore के लिए फीस वीजा लगने के बाद
• बिना IELTS UK/USA/Germany और Malta में अप्लाई करें
• 92563-92563 पर फ्री रजिस्ट्रेशन

इच्छुक छात्र अधिक जानकारी के लिए 92563-92563 पर कॉल करें।

Canada Education Fair begins, Pyramid e Services will give attestation letter to those who apply first, avail benefits immediately