You are currently viewing पंजाब में बीजेपी नहीं करेगी अकाली दल से गठबंधन, अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव; सुनील जाखड़ ने किया ऐलान

पंजाब में बीजेपी नहीं करेगी अकाली दल से गठबंधन, अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव; सुनील जाखड़ ने किया ऐलान

चंडीगढ़: पंजाब में बीजेपी और अकाल दल दोनों ही पार्टियों के बीच पंजाब में गठबंधन नहीं होगा। पंजाब में बीजेपी अब अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने इसकी पुष्टि की है। सुनील जाखड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो जारी कर इसकी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों के लिए बीजेपी ने ये फैसला लिया है।

सुनील जाखड़ की ओर से जारी इस वीडियो में कहा गया है कि भारतीय जनता पंजाब में लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने जा रही है। पार्टी ने ये फैसला लोगों की राय, पार्टी के वर्कर्स की राय, नेताओं की राय को लेकर उसके बाद पंजाब की जवानी, किसानी, पंजाब दे व्यारपारी, मजदूरों और सबके भविष्य के लिए ये फैसला लिया गया है। क्योंकि जो काम बीजेपी ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में पंजाब में किए हैं वो किसी ने नहीं किए।

जाखड़ ने आग कहा कि किसानों की फसलों का एक-एक दाना पिछले 10 सालों में एमएसपी पर उठाया गया है। एक हफ्ते के अंदर किसानों की फसलों का भुगतान किया गया है। करतारपुर सिंह का कॉरिडोर भी पीएम मोदी के नेतृत्व में खोला गया। आगे भी पंजाब के सुनहरे भविष्य के लिए ये फैसला हमने किया है। मुझे पूरा यकीन है कि पंजाब के लोग आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट कर देश की उन्नती में अपना समर्थन देगें।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

BJP will not form alliance with Akali Dal in Punjab will contest Lok Sabha elections alone; Sunil Jakhar announced