You are currently viewing पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर 2 किलो हेरोइन समेत एक नशा तस्कर किया काबू

पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर 2 किलो हेरोइन समेत एक नशा तस्कर किया काबू

अमृतसर: मुख्यमंत्री, पंजाब और डीजीपी पंजाब द्वारा नशीली दवाओं के खिलाफ शुरू किए गए विशेष अभियान के तहत, कमिश्नरेट पुलिस, अमृतसर ने एक बड़े ड्रग तस्करी अभियान में 01 व्यक्ति को गिरफ्तार करके सीमा पार से नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले गिरोह को भंडाफोड़ कर इसके कब्जे से 02 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई है।

सीपी अमृतसर, गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने गिरफ्तार ड्रग तस्कर की पहचान जसबीर सिंह उर्फ ​​मल्ल उर्फ ​​मोटा निवासी गांव खैला कलां, लोपोके, अमृतसर ग्रामीण के रूप में की है, जिसकी उम्र लगभग 21 वर्ष है, वह 12वीं पास है और खेती का काम करता है।

सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि विश्वसनीय सूचना के आधार पर डीसीपी सिटी डॉ. प्रज्ञा जैन और डीसीपी इन्वेस्टिगेशन हरप्रीत मंडेर, एडीसीपी इन्वेस्टिगेशन नवजोत सिंह, प्रभारी एसीपी इन्वेस्टिगेशन कुलदीप सिंह की देखरेख में सीआईए स्टाफ की पुलिस पार्टी- 3 इंस्पेक्टर बिंदरजीत सिंह ने एएसआई कमलजीत सिंह सहित साथी कर्मचारियों के साथ गुप्त सूचना के आधार पर एक विशेष अभियान चलाया और आरोपी को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह राम तीर्थ रोड के क्षेत्र में था। लेकिन, उसकी मोटरसाइकिल स्प्लेंडर नंबर PB02DN-1728 थी हेरोइन की खेप पहुंचाने के लिए पार्क किया गया था। इस मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

शुरुआती जांच के मुताबिक पता चला है कि गिरफ्तार जसबीर सिंह करीब डेढ़ महीने पहले अपने गांव खैला कलां में रहने वाले एक नशा तस्कर के संपर्क में आया और उसके कहने पर उसने हेरोइन की खेप ली और उसे सप्लाई किया. अमृतसर के अलग-अलग इलाकों में जाते थे।

इसके बैकवर्ड और फॉरवर्ड लिंकेज की जांच करने और दवा आपूर्तिकर्ताओं, डीलरों और उनके खरीदारों के पूरे नेटवर्क को उजागर करने के लिए आगे की जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपियों ने अब तक कुल कितनी मात्रा में मादक पदार्थ खरीदा है। जिसमें थाना छेहरटा, अमृतसर में मुकदमा नंबर 41 दिनांक 02-03-2024 अपराध 21,21(सी),/61/85 एनडीपीएस एक्ट दर्ज किया गया है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Big success for Punjab Police, busted a drug smuggling gang and arrested a drug smuggler along with 2 kg of heroin.