You are currently viewing डिब्रूगढ़ जेल में बड़ी सुरक्षा चूक: अमृतपाल सिंह के पास से मोबाइल-कैमरा बरामद, अधीक्षक ही गिरफ्तार

डिब्रूगढ़ जेल में बड़ी सुरक्षा चूक: अमृतपाल सिंह के पास से मोबाइल-कैमरा बरामद, अधीक्षक ही गिरफ्तार

नई दिल्ली: वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख और खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह इस वक्त असम में स्थित डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में बंद है। हालांकि, इस जेल से एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेल में बंद अमृतपाल के पास से मोबाइल फोन और एक जासूसी कैमरे समेत कई सामान बरामद किए गए थे। अब इस मामले में पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक, 17 फरवरी को डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में बंद ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह की हिरासत से मोबाइल फोन और एक जासूसी कैमरे सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई थी। अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए डिब्रूगढ़ पुलिस ने केंद्रीय डिब्रूगढ़ जेल के अधीक्षक निपेन दास को गिरफ्तार कर लिया है। इस खबर की पुष्टि डिब्रूगढ़ के एसपी वीवीआर रेड्डी ने की है।

पंजाब पुलिस ने बीते साल अप्रैल महीने में खालिस्तान समर्थक कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह को रोडे गांव (भिंडरावाले के पैतृक गांव) से गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस को उसकी गिरफ्तारी के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी। करीब एक महीने तक फरार रहने के बाद अमृतपाल को पकड़ा गया। इसके बाद उसे पंजाब से डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल शिफ्ट कर दिया गया था।

 

 

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Big security lapse in Dibrugarh jail: Mobile-camera recovered from Amritpal Singh, Superintendent arrested