You are currently viewing पंजाब विजिलेंस का बड़ा एक्शन, 15 हजार की रिश्वत लेते ASI को रंगे हाथों दबोचा

पंजाब विजिलेंस का बड़ा एक्शन, 15 हजार की रिश्वत लेते ASI को रंगे हाथों दबोचा

अमृतसर: पंजाब विजीलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान बुधवार को गुरजीत सिंह, सहायक उप निरीक्षक (एएसआई), प्रभारी पुलिस चौकी, कोर्ट कॉम्प्लेक्स अमृतसर के रूप में तैनात को 15,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।

राज्य विजीलेंस ब्यूरो के आधिकारिक प्रवक्ता ने आज यह खुलासा करते हुए कहा कि उपरोक्त आरोपी को अमृतसर जिले के गांव फतहपुर निवासी हरजिंदर सिंह की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि उक्त शिकायतकर्ता ने विजीलेंस ब्यूरो से संपर्क किया और आरोप लगाया है कि उक्त आरोपी ने 40 लाख रुपये की वित्तीय धोखाधड़ी के संबंध में उसके द्वारा दायर पुलिस शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करने के लिए 50,000 रुपये की मांग की है। शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि पुलिस कर्मी पहली किस्त के रूप में 20,000 रुपये पहले ही ले चुका था और रिश्वत की शेष राशि की मांग कर रहा था।

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत के बारे में प्रारंभिक जांच के बाद विजीलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया और आरोपी को दो सरकारी गवाहों की उपस्थिति में 15,000 रुपये की दूसरी किस्त लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में विजीलेंस ब्यूरो पुलिस स्टेशन अमृतसर रेंज में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को कल सक्षम अदालत में पेश किया जाएगा और इस मामले में आगे की जांच जारी है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Big action by Punjab Vigilance, ASI caught red handed taking bribe of Rs 15 thousand