You are currently viewing पंजाब में NIA का बड़ा एक्शन, सुबह-सुबह कई जगहों पर मारा छापा

पंजाब में NIA का बड़ा एक्शन, सुबह-सुबह कई जगहों पर मारा छापा

चंडीगढ़: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम ने मंगलवार सुबह पंजाब के कई जिलों में छापेमारी की। जिला मोगा कोटकपूरा में एनआईए अधिकारियों द्वारा छापेमारी की जा रही है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, एनआईए टीम मोगा के गांव बिलासपुर पहुंची है। 22-23 वर्षीय युवक रविंदर सिंह पुत्र आत्मा सिंह के घर पर छापेमारी की गई है। शख्स आटा चक्की चलाता है। पता चला है कि उक्त छापेमारी किसी रिश्तेदार के कारण की गयी थी। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

एनआईए ने आतंकवादी-गैंगस्टर गठजोड़ मामले में मंगलवार को पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश और केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में 30 स्थानों पर छापेमारी की। मंगलवार सुबह एनआईए की टीम ने पंजाब के फरीदकोट के कोटकपुरा में एक कारोबारी के घर पर छापेमारी की। यह जांच पिछले ढाई घंटे से चल रही है और अधिकारियों की ओर से इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है।

बता दें कि एनआईए की टीम ने मंगलवार सुबह करीब छह बजे कोटकपूरा के कारोबारी नरेश कुमार उर्फ ​​गोल्डी के घर पर छापेमारी की थी। जानकारी के मुताबिक, नरेश कुमार उर्फ ​​गोल्डी आटा चक्की चलाता है। हालांकि अधिकारियों की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, नरेश कुमार के रिश्तेदार से संबंधों के चलते एनआईए ने उनके घर पर छापेमारी की है। फिलहाल एनआईए की टीम जांच में जुटी हुई है।

इसके साथ ही एनआईए ने मोगा के निहाल सिंह वाला के बिलासपुर में रविंदर सिंह नाम के युवक के घर पर भी छापेमारी की। टीम रविंदर के नाम पर चल रहे मोबाइल नंबर के बारे में जानकारी लेने पहुंची थी। टीम ने मोगा के चुगावा में भी एक घर पर छापा मारा।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Big action by NIA in Punjab, raided many places early in the morning