You are currently viewing खौफनाक: पत्नी की हत्या कर शव को 200 टुकड़ों में काटा, कुत्ते के साथ जो किया जानकर दहल जाएगा दिल

खौफनाक: पत्नी की हत्या कर शव को 200 टुकड़ों में काटा, कुत्ते के साथ जो किया जानकर दहल जाएगा दिल

लंदन: इंग्लैंड से दिन दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक 28 साल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शरीर को 200 से अधिक टुकड़ों में काट दिया। उसकी हैवानियत का अंदाजा तो आप इस बात से लगा सकते हैं कि वह शरीर के टुकड़ों को करीब एक सप्ताह तक अपनी रसोई में रखा। इसके बाद एक दोस्त की मदद से नदी में फेंक दिया। शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने अपने दोस्त को 5000 रुपये भी दिए। आपको बता दें कि यह घटने इंग्लैंड की है। 28 वर्षीय निकोलस मेटसन ने अपनी 26 साल की पत्नी होली ब्रैमली की हत्या की बात शुक्रवार को स्वीकार कर ली। आपको यह भी बता दें कि जांच के दौरान जब पुलिस अधिकारी उसके घर पहुंचे तो निकोलस ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह शायद बिस्तर के नीचे छिपी होगी।

इस बात की संभावना है कि मेटसन ने अपनी पत्नी को बेडरुम में काई बार चाकू मारा। इसके बाद शव को बाथरूम में ले गया, जहां इसके करीब 200 से अधिक टुकड़े किए। इसके बाद उसने टुकड़ों को प्लास्टिक की थैलियों में डाल दिया और उन्हें रसोई के भंडार में रख दिया। इस घटना के करीब एक सप्ताह बाद पुलिस उसके दरवाजे पर पहुंची। इस बीच उसने अपने दोस्त को शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने में मदद के लिए £50 दिए। अदालत को बताया गया कि दोस्त ने मैसेज में लिखा, शव को ठिकाने लगाने के लिए अभी-अभी £50 मिले हैं।

शव को ठिकाने लगाने के ठीक अगले दिन सुबह की सैर पर निकले एक व्यक्ति को विथम नदी में प्लास्टिक की थैलियां तैरती हुई दिखीं। एक बैग में इंसान का हाथ था और दूसरे में ब्रैमली का सिर मुंडा हुआ था। गोताखोरों को महिला के शरीर के 224 टुकड़े मिले। कुछ अभी भी गायब हैं। अदालत को बताया गया कि शरीर को इस तरह से काटा गया था कि मौत का कारण पता करना असंभव था।

ब्रैमली की मां ने अदालत को बताया कि उनकी बेटी की शादी को सिर्फ 16 महीने हुए थे। दुष्ट राक्षस ने उसे वर्षों तक अपने परिवार से मिलने की अनुमति नहीं दी थी। दोनों अलग-अलग होने के कगार पर थे, लेकिन मेरी बेटी को मार डाला। आपको बता दें कि ब्रैमली एक बार अपने पालतू खरगोशों के साथ घर से भाग गई थीं। उसने पुलिस से मदद मांगी थी क्योंकि उसके पति ने हैम्स्टर्स को फूड ब्लेंडर और माइक्रोवेव ओवन में डालकर मार डाला था। उसने अपने नए पिल्ले को भी वॉशिंग मशीन में डाल दिया था।

24 मार्च को लिंकनशायर पुलिस जांच के लिए दंपति के घर पहुंची। मेटसन ने दरवाजा खोला। उसने दावा किया कि वह अपनी पत्नी द्वारा घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार था और उसने पुलिसकर्मियों को अपनी बांह पर काटने का निशान दिखाया। पुलिसकर्मियों को बाथटब में खून से सनी चादरें, पूरे घर में अमोनिया और ब्लीच की तेज गंध मिली। मेटसन ने बाद में पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी कुछ दिन पहले एक महिला सहायता समूह के साथ चली गई थी। हत्यारे को सोमवार को सजा सुनाई जानी है।

After killing his wife, he cut her body into 200 pieces, it will shock your heart to know what was done to the dog