You are currently viewing केरल के बाद हिमाचल में दरिंदगी, अब गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक, VIDEO देख दहल जाएगा दिल

केरल के बाद हिमाचल में दरिंदगी, अब गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक, VIDEO देख दहल जाएगा दिल


नई दिल्ली: केरल में गर्भवती हथिनी की मौत का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि एक और मामला हिमाचल प्रदेश से सामने आ रहा है। यहां हिमाचल के बिलासपुर में झंडुता इलाके में एक गर्भवती गाय को विस्फोटक खिलाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। यहां किसी ने एक गर्भवती गाय को विस्फोटक खिला दिया।

 


इस कारण गाय बुरी तरह जख्मी हो गई। बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को गाय के मालिक ने शेयर किया है।

 

 

बता दें कि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हिमाचल पुलिस ने इसपर मामला दर्ज कर लिया है साथ ही पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

 

 


बता दें कि इस घटना के बाद से ही आस-पास के इलाकों मे रह रहे लोगों के आक्रोश देखने को मिल रहा है। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक बिलासपुर जिले के पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इस मामले में 26 मई को मामला दर्ज किया गया था।

 

 


गाय को विस्फोटक खिलाने व इसके परिणाम के मद्देनजर भारतीय दंड़ संहिता के धारा 286, सेक्शन 11 और पशु अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन जांच अब भी जारी है।

गौरतलब है कि बीते दिन केरल के मल्लपुरम में एक गर्भवती हथिनी को अनानास में पटाखे भरकर खिला दिया गया था। इस कारण हथिनी के मुंह बुरी तरह जख्मी हो गया था। इस दौरान वन विभाग के कर्मचारियों को जब सूचना मिली तो वे हाथिनी के पास गए।

 

 


हालांकि अगले दो दिनों में ही हथिनी ने दम तोड़ दिया। हथिनी के मौत के बाद से ही लोगों में आक्रोश था। साथ केरल सरकार पूरे मामले की जांच करा रही है। वहीं एक मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है। पूरे मामले की जांच वन विभाग भी कर रही है।

10 वर्ष से शुगर की बीमारी से परेशान महिला बोल रही थी कि दुनिया में ऐसी कोई दवाई नही जो मुझे ठीक कर सकें और……

? i Coffee और i Pulse लेने के एक महीने बाद बोली दुनिया में i Coffee और i Pulse है जिस ने मुझे ठीक कर दिया

देखें वीडियो-