You are currently viewing लुधियाना में सनकी प्रेमी की करतूत, होटल ले जा कर काटा छात्रा का गला; रंगे हाथों पकड़े जाने पर बताया ये कारण

लुधियाना में सनकी प्रेमी की करतूत, होटल ले जा कर काटा छात्रा का गला; रंगे हाथों पकड़े जाने पर बताया ये कारण

लुधियाना: लुधियाना में सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां नर्सिंग की छात्रा के प्रेमी ने चाकू से उसका गला काट दिया। गनीमत रही की चाकू का वार ज्यादा गहरा नहीं था नहीं तो छात्रा की जान भी जा सकती थी। पुलिस ने घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया।

मामले संबंधी जानकारी देते हुए पीड़ित युवती ने बताया आरोपी सुमित उसके पीजी के नीचे ही रहता है। शनिवार सुबह उसने उसे फोन कर मार्केट में मिलने के लिए बुलाया। सुमित ने उसे कहा कि कुछ सामान की खरीददारी करनी है। इसके बाद वह उसे होटल ले गया। अचानक से यहां उसने हमला कर दिया। इस पर वह चिल्लाई तो लोग इकट्‌ठे हो गए। इस बारे लोगों ने पुलिस को सूचित किया। युवती बिहार की रहने वाली है और खन्ना में पीजी में रहती है और अंबाला में नर्सिंग करती है।

होटल में शोर मचने के बाद लोगों की जमा भीड़ ने खून से रंगे हाथों के साथ आरोपी सुमित को पकड़ लिया। आरोपी ने वहां लोगों के बीच कहा कि लड़की ने उससे बेवफाई की है इसलिए उसने उस पर हमला किया है। मौके पर थाना कोतवाली की पुलिस पहुंची। फिलहाल पुलिस ने घायल युवती को अस्पताल दाखिल करवाया है। वहीं आरोपी को भी हिरासत में लिया है।

थाना कोतवाली के एसएचओ के मुताबिक फिलहाल प्राथमिक जांच में ये मामला अफेयर का लग रहा है बाकी जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा। युवती के परिजनों को पुलिस ने सूचित कर दिया है, जो देर शाम तक लुधियाना पहुंच जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om Visa (@om_visa)

Act of crazy lover in Ludhiana, took girl to hotel and slit her throat; Reason given for being caught red handed