You are currently viewing पाकिस्तान एयरफोर्स में खौफ फैलाने वाला ‘जांबाज’ का Video वायरल, साथियों को दिया ये खास संदेश

पाकिस्तान एयरफोर्स में खौफ फैलाने वाला ‘जांबाज’ का Video वायरल, साथियों को दिया ये खास संदेश

नई दिल्लीः पाकिस्तान एयरफोर्स में खौफ फैलाने वाला जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने साथी अफसरों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है। बताया जा रहा है यह वीडियो कुछ ही दिन पहले का है। वीडियो में वह बिल्कुल फिट नजर आ रहे है। अस्तताल जे डिस्चार्ज होने के बाद उनका यह पहला वीडियो आया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनसुार ये वीडियो जम्मू-कश्मीर का है। दो मिनट के इस वीडियो में कमांडर अभिनंदन को उनके साथी घेरे नजर आ रहे हैं। एयरफोर्स के ऑफिसर अभिनंदन पहले साथी अफसरों के साथ फोटो खिंचवाते हैं। इसके बाद साथी अफसरों के बीच विंग कमांडर अभिनंदन के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी हुई है. यहां पर खूब मस्ती हो रही है।

लगभग 8 से 10 जवान इस वीडियो में उनके साथ मौजूद है जो सेल्फी लेते वक्त सभी ऑफिसर भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं। अपने साथी अफसरों के साथ तस्वीरें खिंचवाने के बाद अभिनंदन अपने साथियों से कहते है, “आपने ये जो तस्वीरें मेरे साथ खिंचवाई हैं ये आपके लिए नहीं है…ये आपके परिवार के लिए है, मैं उनसे खुद नहीं मिल पाया…ये फोटोज जब आप उन्हें दिखाइए तो आप उन्हें ऑल द बेस्ट कहिए…मेरे ठीक होने के लिए बहुत लोगों ने दुआएं की थीं। उनमें से आपके परिवार वाले भी थे।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें अभिनंदन वहीं है जिन्होंने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर लड़ाकू विमान F-16 को ढेर कर दिया था। इसी दौरान उनका प्लेन हादसे का शिकार हो गया। वे सुरक्षित जमीन पर उतर आए, लेकिन जमीन पाकिस्तान की थी. वहां उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद भारत-पाकिस्तान के बीच जबर्दस्त तनाव हो गया. भारत के दबाव में पाकिस्तान ने 48 घंटों के अंदर कैप्टन अभिनंदन को सकुशल लौटाया।