You are currently viewing बदले की आग में जल रहे पड़ोसी ने 10 वर्षीय बच्चे को हथौड़ी से पीटा, फिर गुस्साई भीड़ ने कर दिया ये हाल

बदले की आग में जल रहे पड़ोसी ने 10 वर्षीय बच्चे को हथौड़ी से पीटा, फिर गुस्साई भीड़ ने कर दिया ये हाल

लुधियानाः सोमवार की शाम शराब के नशे में धुत्त एक व्यक्ति ने पड़ोसी के बेटे दीपक (10) पर हथौड़ा से हमला कर दिया। वह उस पर तब तक हथौड़ा बरसाता रहा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। यह घटना लुधियाना के चंडीगढ़ रोड स्थित एलआईजी फ्लैट के नजदीक की है जो शाम करीब 6 बजे घटित हुई। इस घटना को देख आसपास के लोग इक्टठे हो गए बच्चे को पड़ोसी से बचाया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। इस दौरान लोगों ने गुस्से में आरोपी हनुमान (39) को बुरी तरह पीट दिया जिसके बाद उसे भी अस्पातल में भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची।

Image result for hammer attack

मामले की जानकारी देते हुए दीपक की मां सुनैना ने बताया हनुमान ने रंजिश के चलते उसके बेटे पर हमला किया। उन्होंने बताया कि उनके पड़ोस में हनुमान अपने परिवार के साथ रहता है जो अक्सर शराब के नशे में अपने परिवार को मारता-पीटता रहता था। उसके इस व्यवहार से परेशान होकर सुनैना ने उसकी शिकायत मकान मालिक से कर दी जिसके चलते मकान मालिक ने उसे बहुत डांटा और दोबारा ऐसी हरकत करने से रौका। सुनैना ने बताया कि बस इसी बात का बदला लेने के लिए हनुमान ने उसके बेटे पर हथौड़े से हमला कर दिया।

Image result for hammer attack

डॉक्टर्स ने जानकारी देते हुए बताया कि दीपक की नाक और सिर की हड्डी टूट चुकी है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। आर्थिक रुप से कमजोर होने के कारण दीपक का पिता पैसे इकट्ठे करने के लिए घूमता रहा जिस कारण वह पुलिस में अपने बयान नहीं दे पाया है। उधर, लोगों ने डंडों से आरोपी को जमकर पीटा, जिससे वो भी गंभीर हो गया। उसका भी अस्पताल में उपचार जारी है।