You are currently viewing ग्रिल काटकर कारोबारी के घर में घुसे लुटेरे, परिवार को बंधक बना 4 करोड़ लूटकर फरार; जाते-जाते DVR भी ले गए साथ

ग्रिल काटकर कारोबारी के घर में घुसे लुटेरे, परिवार को बंधक बना 4 करोड़ लूटकर फरार; जाते-जाते DVR भी ले गए साथ

नई दिल्ली: दिल्ली के अशोक विहार इलाके में शनिवार देर रात कारोबारी को परिवार समेत को बंधक बनाकर चार करोड़ की डकैती का मामला सामने आया है। पांच बदमाश एक कारोबारी के ऑफिस की ग्रिल काटकर उसके घर के अंदर घुस आए और परिवार के सभी लोगों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद गहने और नकदी लेकर फरार हो गए।

बदमाश जाते समय आरोपी घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उखाड़ कर साथ ले गए। परिजनों ने रविवार सुबह घटना की पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। विजय गोयल का पेपर ट्रेडिंग का काम है और इनका बेटा अनुज कारोबार में हाथ बंटाता है। परिवार में विजय की पत्नी, अनुज की पत्नी, नाती और नौकरानी गुड़िया है।

ग्रिल काट कर घर में घुसे : शनिवार देर रात करीब 1:50 बजे पांच बदमाश सामने से ऑफिस की ग्रिल काटकर घर के अंदर घुस गए। बाहर सो रहे विजय के सिर पर पिस्टल सटाकर सबको कमरे में कैद कर दिया। डकैत 1.38 करोड़ नकदी और करीब ढाई करोड़ रुपये के गहने लेकर फरार हो गए। डकैत करीब आधे घंटे घर में रहे।

Robbers broke into the businessman’s house by cutting the grill