You are currently viewing जालंधर: थाना 3 के इलाके में अपराधियों के हौसले बुलंद, नही रुक रहा क्राइम, अब फगवाड़ा गेट में चोरो ने एक साथ तीन दुकानों को बनाया निशाना

जालंधर: थाना 3 के इलाके में अपराधियों के हौसले बुलंद, नही रुक रहा क्राइम, अब फगवाड़ा गेट में चोरो ने एक साथ तीन दुकानों को बनाया निशाना

जालंधर: जालन्धर के थाना 3 के इलाके में अपराधियों के हौसले बुलंद हो चुके है। चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है जो कम होने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला फगवाड़ा गेट से सामने आया है जहां तीन दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों करीब लाखों की नगदी समेत दुकानों से सामान भी ले उड़े।

मामले संबंधित जानकारी देते हुए भल्ला एन्ड कम्पनी के मालिक दर्शन भल्ला ने बताया कि जब सुबह हम दुकान पर आए,तो कुर्सियां बिखरी हुई थी। साथ मे गल्ले में जो नकदी पड़ी थी वह भी गायब थी। करीब 30 हजार से ज्यादा की नकदी थी। साथ मे ऊपर के फ्लोर पर भी चोर गए और कुछ मशीनों के खाली डिब्बे पड़े है। उनसे भी मशीन ले गए है। चोर सभी दुकानों में ऊपर के रास्ते से आये थे। क्योंकि पास ही में एक कबाड़ की दुकान है जहां पर एक सीढ़ी लगी हुई है। जिसके मालिक को कई बार कह वहुके है को यहां से सीढ़ी हटा लो लेकिन उसने अभी तक सीढ़ी नही हटाई।

वही दूसरी दुकान के मालिक ने बताया कि रोजाना की तरह रात को दुकान बंद करके गए थे। जब सुबह आकर देखा तो गल्ले में से करीब 25 हजार की नकदी गायब थी। अजंता इलेक्स्ट्रिक स्टोर के मालिक बलदेव राज आहूजा ने बताया कि चोर ऊपर के रास्ते से आये थे। जब सुबह आकर देखा तो समान बिखरा पड़ा था। अब कितना नुकसान हुआ है। पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि इससे पहले भी चोर कई दुकानों को निशाना बना चुके है। फगवाड़ा गेट के इलेक्ट्रॉनिक्स मार्किट के प्रधान अमित सहगल ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने कई बार गश्त बढाने के लिए कहा है लेकिन पुलिस ने अभी तक गश्त नहीं बढ़ाई। इसी का नतीजा है कि चोरों ने एक बार तीन दुकानों को अपना निशाना बना लिया।

Crime is not stopping in the area of Police Station 3