You are currently viewing पंजाब सरकार ने 23 जून को संगरूर, बरनाला और मालेरकोटला में की छुट्टी की घोषणा, सभी सरकारी दफ्तर, निगम, शिक्षण संस्थान रहेंगे बंद

पंजाब सरकार ने 23 जून को संगरूर, बरनाला और मालेरकोटला में की छुट्टी की घोषणा, सभी सरकारी दफ्तर, निगम, शिक्षण संस्थान रहेंगे बंद

चंडीगढ़: पंजाब में संगरूर लोकसभा उपचुनाव के मद्देनजर संगरूर, बरनाला और मालेरकोटला विधानसभा क्षेत्र के सरकारी दफ्तरों, बोर्डों, निगमों और सरकारी शिक्षण संस्थानों में 23 जून को स्थानीय अवकाश की घोषणा की गई है।

आज यहां जारी आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार इस बारे में अधिसूचना जारी की गई है कि संगरूर, बरनाला और मालेरकोटला विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले सरकारी दफ्तरों, बोर्डों, निगम और सरकारी शैक्षिक संस्थानों में कार्यरत कर्मचारियों की 23 जून (गुरुवार) की विशेष छुट्टी रहेगी। यह छुट्टी अधिकारी/ कर्मचारियों के छुट्टियों के खाते में से नहीं काटी जायेगी।

ज्ञातव्य है कि श्री भगवंत मान के धूरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने और मुख्यमंत्री बनने के बाद संगरूर लोकसभा सीट रिक्त हुई जिस कारण यह उपचुनाव कराना पड़ा। इस सीट पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरमेल सिंह ,अकाली दल की कमलदीप कौर ,कांग्रेस के दलवीर गोल्डी,भाजपा के केवल सिंह ढिल्लों के बीच मुकाबला है।