You are currently viewing मूसेवाला हत्याकांड: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई देश छोड़कर भागा, भतीजा फरार

मूसेवाला हत्याकांड: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई देश छोड़कर भागा, भतीजा फरार

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर और कांग्रेसी नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस की जांच लगातार जारी है। दिल्ली पुलिस की ओर से बुधवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को हिरासत में लेने के बाद गुरुवार को जानकारी सामने आई है कि लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने देश छोड़ दिया है। वहीं इस बात का दावा भी किया गया है कि लॉरेंस बिश्नोई का भतीजा फरार है, जिसकी धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खुफिया एजेंसियों ने इस बात का खुलासा किया है।

खुफिया एजेंसियों के हवाले से कहा गया है कि सचिन बिश्नोई ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है। उसके मामले में ऐसा माना जा रहा है कि वह देश छोड़ सकता है। जबकि लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने देश छोड़ दिया है। वहीं पुलिस की जांच के अनुसार दोनों ही लोगों सिद्धू मूसवाला हत्याकांड में प्रमुख रूप से हाथ है। सूत्रों ने जानकारी दी है कि लॉरेंस बिश्नोई को इस घटनाक्रम की जानकारी थी।

सूत्रों ने कहा है कि हत्याकांड के लिए जरूरी सामान मुहैया करने की पूरी साजिश को अंजाम अनमोल और सचिन ने ही दिया है। इन्हीं लोगों ने इस हत्याकांड को लेकर रेकी की थी। सूत्रों का कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई इस बात को जानता था कि आगे क्या होने वाला है। लेकिन सचिन और अनमोल को ही इस बात की जानकारी थी कि इस हत्याकांड को कैसे अंजाम देना है। इसके बाद ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या को 29 मई को अंजाम दिया गया है।

Musewala murder: Brother of gangster Lawrence Bishnoi fled the country, nephew absconded