You are currently viewing दुष्कर्म मामले में विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की मुश्किलें बढ़ी- कोर्ट ने भगोड़ा करार करने की कार्रवाई की शुरू

दुष्कर्म मामले में विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की मुश्किलें बढ़ी- कोर्ट ने भगोड़ा करार करने की कार्रवाई की शुरू

लुधियाना (PLN-Punjab Live News) लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। न्यायिक दंडाधिकारी हर सिमरनजीत कौर की अदालत में विधायक सिमरजीत सिंह बैंस को भगोड़ा करार करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। अगर सिमरजीत सिंह बैंस 30 दिन के भीतर गिरफ्तारी नहीं देते हैं तो अदालतों को भगोड़ा करार कर देगी। अदालत सिमरजीत सिंह बैंस को दुष्कर्म मामले में भगोड़ा करार करेगी। विधायक पर आरोप है कि उन्होंने 40 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म किया है।

आपको बता दें कि बीते दिनों अदालत ने बैंस के नाम पर वारंट जारी किया था, इसके बावजूद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया। अदालत की फटकार के बाद पुलिस ने कोर्ट में कहा है कि विधायक के खिलाफ 19 जनवरी को इश्तिहार जारी कर दिया गया है। बता दें कि इस मामले की अगली सुनवाई अब 11 फरवरी को होगी। वरिष्ठ वकील हरीश राय ढांडा का कहना है कि अगर बैंस चुनाव लड़ना चाहते हैं तो उन्हें खुद या पुलिस को उन्हें गिरफ्तार कर अदालत में पेश करना होगा।

Troubles of MLA Simarjit Singh Bains increased in rape case Court started action to declare him a fugitive