You are currently viewing पंजाब में दो टिप्परों के बीच फंसी लकड़ी से भरी गाड़ी, खतरनाक हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत

पंजाब में दो टिप्परों के बीच फंसी लकड़ी से भरी गाड़ी, खतरनाक हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत

होशियारपुर: पंजाब के दसूहा में मंगलवार सुबह करीब तीन बजे हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा हाजीपुर चौक के पास हुआ। मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब तीन बजे हाजीपुर चौक में तीन वाहनों की भिड़ंत हो गई। इसमें तीन युवकों की मौत हो गई। सभी वाहन पठानकोट से टांडा की तरफ जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि दो टिप्परों के बीच में एक लकड़ी से भरा वाहन चल रहा था, जिसमें तीन युवक सवार थे। अचानक सबसे आगे चल रहे टिप्पर चालक ने ब्रेक लगा दी। स्पीड कम करने के चक्कर में लकड़ी से भरे वाहन के चालक ने भी ब्रेक लगा दी। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टिप्पर ने इस वाहन को टक्कर मार दी।

लकड़ी से भरा वाहन दोनों टिप्परों में बुरी तरह से फंस गया। जिस कारण इस वाहन में सवार तीनों युवकों की मौत हो गई। अभी तक किसी की पहचान नहीं हो पाई है। एक मृतक से मोबाइल बरामद हुआ है जिसके जरिए परिवार वालों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि तीनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

Wooden car stuck between two tippers in Punjab, 3 youths died in a dangerous accident