You are currently viewing नशे में धुत्त कार सवार पंजाब पुलिस के मुलाजिमों ने ऑटो को मारी टक्कर, दादा समेत तीन बच्चे अस्पताल में भर्ती

नशे में धुत्त कार सवार पंजाब पुलिस के मुलाजिमों ने ऑटो को मारी टक्कर, दादा समेत तीन बच्चे अस्पताल में भर्ती

अंबालाः नशे में धुत्त पंजाब पुलिस के मुलाजिमों ने आज एक ऑटो रिक्शा चालक को टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार चालक और तीन बच्चे घायल हो गए। मौके पर मौजूद एक पत्रकार ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। यह हादसा उस समय हुआ जब एक बुजुर्ग अपने पोतों को ऑटो में बिठा स्कूल छोड़ने जा रहा था। इस दौरान ऑटो को एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार में सवार पंजाब पुलिस के 3 मुलाजिमों ने भागने की कोशिश की, लेकिन थोड़ी ही दूरी पर वह पकड़े गए। इनके पास से शराब की पेटी भी बरामद हुई है, जिसकी तस्वीरें टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

accident in ambala

हादसे में घायल हुए बच्चों की पहचान भावना, कोमल और दलजीत देवी के रुप में हुई है जो देवी नगर के मिडल स्कूल में पढ़ते हैं। जानकारी के अनुसार, नशे में धुत्त पुलिस कर्मियों को पकड़ने के लिए लोग जब उनकी कार के पीछे दौड़े तो वह कार से उतरकर एक दुकान में छिप गए। वहीं सदर थाना पुलिस भी पहुंच गई और उन्हें हिरासत में ले लिया। पकड़े गए पुलिसकर्मियों की पहचान होशियारपुर के संजीव पुत्र बनारसी दास व जालंधर जिले के किशनगढ़ गांव के रहने वाले गुरमेख सिहं के रूप में हुई है। एसएचओ अम्बाला सिटी का कहना है कि वे मामले में कार्रवाई कर रहे हैं।

accident in ambala