You are currently viewing ईसाई समुदाय ने अकाली-भाजपा उम्मीदवार डॉ. अटवाल को समर्थन देने का किया ऐलान, कांग्रेस पर लगाया गद्दारी करने का आरोप

ईसाई समुदाय ने अकाली-भाजपा उम्मीदवार डॉ. अटवाल को समर्थन देने का किया ऐलान, कांग्रेस पर लगाया गद्दारी करने का आरोप

जालंधर (अमन बग्गा): जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, पंजाब में विभिन्न समूह अपने-अपने हितों के साथ राजनीतिक दलों को घेरने में लगे हुए हैं। कलवारी प्रेयर टॉवर क्रिश्चियन चर्च, भोगपुर के पादरी ने आज अपने समुदाय के कल्याण के लिए जालंधर लोकसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार डॉ. चरणजीत सिंह अटवाल को समर्थन देने का ऐलान किया है।

कलवरी प्रेयर टावर, क्रिश्चियन चर्च, भोगपुर के पाजरी जागीर मसीह, सूरज मसीह, माइकल मसीह, राज मसीह ने विधायक पवन टीनू के नेतृत्व में डॉ. अटवाल से मुलाकात कर अकाली भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया। इस मीटिंग में पादरी जागीर मसीह, सूरज मसीह, माइकल मसीह, राज मसीह ने डॉ. अटवाल से अपने समुदाय के सामने आने वाली समस्याओं से अवगत कराया और उनके समाधान की अपील की।

उन्होंने कहा कि अभी तक कांग्रेस पंजाब में ईसाई समुदाय को वोट बैंक के रूप में देखती आई है और उनके साथ हमेशा जुआ खेला है। उन्होंने कहा कि ईसाई समुदाय की ईसाईयों की मांगों के लिए कांग्रेस ने कभी किसी कब्रिस्तान को गंभीरता से नहीं लिया और समय-समय पर कांग्रेस नेताओं ने समुदाय को आश्वासन देने के अलावा कुछ नहीं किया।

उन्होंने ईसाई समुदाय को आमंत्रित किया और जालंधर लोकसभा क्षेत्र से डॉ. अटवाल को बड़ी बढ़त के साथ जीत हासिल करवा के केंद्र में भेजने और नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने की अपील की। ईसाई नेताओं के शब्दों को सुनकर, डॉ. अटवाल ने आश्वासन दिया कि वह अपने वादों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे और सत्ता में आने के बाद ईसाई समुदाय की माँगें पूरी होंगी।