You are currently viewing होशियारपुर के हाजीपुर में बदमाशों ने युवक के सिर पर तेजधार हथियारों से हमला कर उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत का माहौल, पुलिस ने कुछ ही घंटों में ढूंढ लिए कातिल

होशियारपुर के हाजीपुर में बदमाशों ने युवक के सिर पर तेजधार हथियारों से हमला कर उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत का माहौल, पुलिस ने कुछ ही घंटों में ढूंढ लिए कातिल

होशियारपुर(PLN): होशियारपुर के हाजीपुर इलाके में बदमाशों ने तेजधार हथियारों से टैम्पो चालक संजीव वर्मा पुत्र जोगिन्द्र पाल की हत्या कर दी जिस के बाद पूरे इलाकें में दहशत फैल गई।

कातिलों ने संजीव का काफी बेरहमी से कत्ल किया है । उस के सिर पर तेजधार हथियारों से हमला कर सिर को पूरी तरह से जख्मी कर दिया । जिस के बाद संजीव ने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. रवीन्द्र सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। जिस के बाद पुलिस ने सूझबूझ से काम लेते हुए कुछ ही घण्टों मे इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली ।

पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपित ने बताया कि वह 16 अगस्त को किसी के साथ लड़ाई कर रहा था कि उसे टेंपो चालक संजीव ने डांट लगाई और इसी रंजिश में उसकी हत्या कर डाली।

पूछताछ के दौरान यह पता चला कि 16 अगस्त को संजीव हाजीपुर के समीप दुकान के बाहर पंक्चर लगवाने के लिए खड़ा था। इस दौरान गांव गोदा के बिल्ला का किसी के साथ झगड़ा हो रहा था।

यह देखकर संजीव कुमार ने दोनों गुटों को फटकार लगाते हुए झगड़ा न करने की नसीहत दी। संजीव की यह नसीहत बिल्ला को काफी बुरी लगी और उसने बेइज्जती महसूस की। बिल्ला वहां से चुपचाप चला तो गया, लेकिन दिल में बदला लेने की ठान ली।

जिस के बाद संजीव के सिर पर तेजधार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार करके उसे चंद ही मिनट में लहुलुहान कर डाला जिस के बाद संजीव की मौत हो गई।

पुलिस की पूछताछ में बिल्ला ने बताया कि फटकार लगाने से खुद की उसने बेइज्जती की थी। इसी का बदला लेने के लिए साथियों के साथ संजीव की रेकी की थी। जैसे वह तबेले में टेंपो खड़ा करके आने लगा तो उसने साथियों के साथ संजीव की हत्या कर दी।

पुलिस अब अन्य आरोपितों को तलाश में छापामारी कर रही है।

डीएसपी रविदर सिंह ने बताया कि बिल्ला ने जुर्म कबूल कर लिया है। उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।