You are currently viewing कपूरथला में रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया युवक, उपचार के दौरान अस्पताल में मौत

कपूरथला में रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया युवक, उपचार के दौरान अस्पताल में मौत

कपूरथला: नकोदर रेलवे फाटक के नजदीक ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने के कारण एक युवक की मौत हो गई। घायल अवस्था में घायल युवक को जीआरपी टीम ने सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान 24 वर्षीय लवप्रीत सिंह पुत्र मंगा वासी गांव तलवंडी मेहमा के रूप में हुई है।

इस संबंध में GRP चौकी इंचार्ज ASI परमजीत सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि देर रात अहमदाबाद से जम्मू जाने वाली ट्रेन के ड्राइवर ने देर रात लगभग 11 बजे GRP को सूचना दी कि कपूरथला रेलवे स्टेशन के RCF की तरफ गांव शेखूपुर के नजदीक किमी नं. 22-10/12 और गेट न. C-24 पर एक युवक घायल अवस्था में एक युवक पड़ा है।

सूचना मिलने के बाद सीनियर कांस्टेबल जसकीरत सिंह सहित पुलिस पार्टी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल नौजवान को इलाज के लिए अस्पताल कपूरथला में दाखिल करवाया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। मृतक के शव को फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए शवग्रह में रखवा दिया है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Youth hit by train while crossing railway track in Kapurthala, dies in hospital during treatment