कपिल शर्मा शो में काम कर चुके इस कॉमेडियन ने की लाइव सुसाइड करने की कोशिश, पुलिस ने पहुंच कर पहुंचाया अस्पताल

मुंबई: द कपिल शर्मा शो में बतौर कॉमेडियन अपना जलवा बिखेर चुके जूनियर अभिनेता तीर्थानंद फेसबुक पर लाइव जाकर फिनाइल पी रहे थे। इस मौके पर सोशल मीडिया पर मौजूद कुछ दोस्तों ने वहां के नजदीकी थाने पर कॉल कर पुलिस को मौके पर घर भिजवाया है।

कॉल पर एक्शन लेते हुए पुलिस तुरंत ही एक्टर के घर पहुंची और तीर्थानंद को पास के अस्पताल लेकर गई है। हवलदार मोरे ने आजतक डॉट इन से बातचीत के दौरान बताया, कॉल के आने के बाद हम सीधे मीरा रोड के शांति नगर स्थित बी 51 बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 703 में पहुंचे हैं। हमने देखा कि फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ था और एक कुत्ता भी कमरे में मौजूद था। जब आवाज लगाई, तो वहीं तीर्थानंद आधी बेहोशी की हालत में थे। हम उन्हें सीधे अस्पताल लेकर गए।

तीर्थानंद अपनी इस हालत का जिम्मेदार एक महिला को बता रहे हैं। तीर्थानंद के अनुसार, कुछ महीनों पहले मेरी मुलाकात एक महिला से हुई थी। उसके दो बेटियां हैं। हम लिव इन में भी रह रहे थे। रिलेशनशिप के दौरान मुझे पता चला कि वो प्रॉस्टीट्यूशन का काम करती है। मैं उससे पीछा छुड़वाना चाहता था। इस बीच वो महिला मुझे डराने धमकाने लगी थी। उल्टा उन्होंने मुझपर केस भी कर दिया था। केस के डर से मैं लंबे समय से अपने घर से भागता फिर रहा हूं। मैं कई दिनों से अपने घर तक नहीं जा पाया और फुटपाथ पर सोने को मजबूर था। मैं इससे तंग आ चुका हूं और यही वजह है कि मैं खुद को खत्म करना चाहता हूं।

This comedian who worked in the Kapil Sharma show tried to commit live suicide