You are currently viewing पिटाई के डर से सोने की चेन ही निगल गया चोर, फिर डॉक्टर्स और पुलिस ने जो किया…

पिटाई के डर से सोने की चेन ही निगल गया चोर, फिर डॉक्टर्स और पुलिस ने जो किया…

बेंगलुरु: आपने चोरी की कई घटनाओं के बारे में सुना होगा। चोर चोरी को अंजाम देने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं। लेकिन बेंगलुरु के एक चोर की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है। दरअसल, एक चोर ने सड़क पर एक महिला की सोने की चेन झपट ली और फिर उसे निगल लिया। पुलिस ने जब चोर का एक्सरे कराया तब इसकी जानकारी मिली।

चोरी की ये घटना बेंगलुरु शहर की है। जानकारी के मुताबिक तीन चोर विजय, संजय और प्रेम सड़क से गुजरती महिलाओं की चेन छीना करते थे और मौके से फरार हो जाते थे। इसी स्टाइल में इन तीनों ने शहर के सिटी मार्केट इलाके में हेमा नाम की महिला से चेन झपटी और भागने की कोशिश करने लगे। महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद आस-पास के लोगों ने चोरों को पकड़ने की कोशिश की। मौके से प्रेम और संजय तो फरार हो गए लेकिन विजय पकड़ा गया। विजय की लोगों ने जमकर पिटाई की लेकिन उससे महिला की सोने की चेन बरामद नहीं हो पाई। बाद में चोर को पुलिस ले गई।

घटना के समय हुई पिटाई से चोर को काफी चोटें लगी थीं, जिसके इलाज के लिए पुलिस ने उसको हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जब वहां उसका एक्सरे किया गया तो सब चौंक गए। एक्सरे में चोरी की हुई चेन चोर के पेट में दिखी। चोर ने पुलिस ने बचने के लिए चोरी की हुई सोने की चेन को निगल लिया था। चोरी की हुई चेन को निकालने के लिए डॉक्टर्स और पुलिस ने चोर को केले और कुछ सॉफ्ट ड्रिंक पिलाया। जिसके बाद जब चोर बाथरूम गया तो चेन निकल आई। पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

The thief swallowed the gold chain for fear of being beaten, then what the doctors and the police did …