You are currently viewing Golmaal फिल्म के मशहूर एक्टर को आया हार्ट अटैक, फिल्म की शूटिंग के बाद से महसूस कर रहे थे अनकंफर्टेबल; अस्पताल में भर्ती

Golmaal फिल्म के मशहूर एक्टर को आया हार्ट अटैक, फिल्म की शूटिंग के बाद से महसूस कर रहे थे अनकंफर्टेबल; अस्पताल में भर्ती

मुंबई: 47 साल के मशहूर एक्टर श्रेयस तलपड़े को मुंबई में शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद अचानक दिल का दौरा पड़ गया है। एक्टर को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां अंधेरी वेस्ट में शहर के बेलेव्यू अस्पताल में एक्टर की एंजियोप्लास्टी की गई है। सोशल मीडिया पर फैंस गोलमाल 3 एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

खबर के मुताबिक श्रेयस तलपड़े बिल्कुल ठीक थे और वो फिलहाल मल्टी-स्टारर फिल्म, वेलकम टू द जंगल के लिए पूरे दिन शूटिंग कर रहे थे। एक सूत्र ने बताया कि, उन्होंने पूरे दिन शूटिंग की, बिल्कुल ठीक थे और सेट पर सभी के साथ मजाक कर रहे थे।

उन्होंने ऐसे दृश्य भी शूट किए जिनमें थोड़ा एक्शन था। शूटिंग खत्म करने के बाद वह घर वापस गए और अपनी पत्नी से कहा कि वह थोड़ा अनकंफर्टेबल महसूस कर रहे हैं। तब उनकी पत्नी उन्हें अस्पताल ले गई लेकिन वह रास्ते में ही गिर पड़े।

बता दें कि श्रेयस तलपड़े हिंदी और मराठी सिनेमा के मशहूर एक्टर हैं। वो न सिर्फ थिएटर आर्टिस्ट हैं बल्कि शानदार एक्टर भी हैं। एक्टर को उनके अभिनय के लिए समीक्षकों से काफी सराहना मिलती है। कॉमिक टाइमिंग, डांस से लेकर सीरियस रोल्स में श्रेयस ने शानदार काम किया है। दर्शक उन्हें गोलमाल फ्रेंचाएजी की गोलमाल 3 में लक्ष्मण के रोल के लिए ज्यादा जानते हैं।

श्रेयस तलपड़े के करियर की बात करें तो उन्होंने ओम शांति ओम, गोलमाल 3, पेइंग गेस्ट बॉम्बे टू बैंकॉक से लेकर आपड़ी थापड़ी फिल्मों में काम किया है। एक्टर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म वेलकम टू जंगल में नजर आएंगे।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

The famous actor of Golmaal film had a heart attack, he was feeling uncomfortable since the shooting of the film; admitted to hospital