You are currently viewing T20 World Cup: सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को झटका, प्रैक्टिस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा हुए चोटिल

T20 World Cup: सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को झटका, प्रैक्टिस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा हुए चोटिल

नई दिल्ली: टीम इंडिया 10 नवंबर को T-20 world cup के सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड से भिड़ेगी। इस अहम मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए। प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा के दाहिने हाथ में चोट लगी। हालांकि, चोट इतनी गंभीर नहीं थी। थोड़ी देर बाद वे फिर से बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करने उतरे। चोट लगने के बाद रोहित शर्मा कुछ देर तक परेशानी में नजर आए। हालांकि, थोड़ी देर बाद वे फिर से नेट पर प्रैक्टिस करने उतरे और उन्होंने बल्लेबाजी की।

10 नवंबर को टीम इंडिया सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। T-20 world cup में B ग्रुप से भारत और पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में जगह बनाई है। वहीं, ग्रुप A से न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम पहुंची हैं। पहला सेमीफाइनल 9 नवंबर को न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच होगा।

B ग्रुप में सबसे ज्यादा 8 पॉइंट टीम इंडिया के हैं। इंडिया ने 5 मैचों में से चार में जीत हासिल की है। उसे सिर्फ अफ्रीका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। जबकि पाकिस्तान के 6 अंक हैं। पाकिस्तान ने 5 में से 3 मैच जीते। पाकिस्तान को टीम इंडिया और जिंबाब्वे के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

T20 World Cup: A shock to Team India before the semi-final captain Rohit Sharma is injured