You are currently viewing सिद्धू मूसेवाला का नया गीत ‘Drippy’ हुआ रिलीज, कुछ ही मिंटों में तोड़े सारे रिकॉर्ड

सिद्धू मूसेवाला का नया गीत ‘Drippy’ हुआ रिलीज, कुछ ही मिंटों में तोड़े सारे रिकॉर्ड

चंडीगढ़: सिद्धू मूसेवाला के फैंस के लिए बड़ी खबर है। मूसेवाला का नया गाना रिलीज हो गया है। ‘ड्रिप्पी’ नाम से एक नया गाना रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि मूसेवाला का यह गाना सुबह 10.02 मिनट पर रिलीज हुआ था। कुछ ही मिनटों में इस गाने ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

रिलीज होने के एक घंटे बाद ही गाने को 9.73 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा। वहीं, करीब 4.63 लाख लोगों ने मूसेवाला के गाने को लाइक भी किया। एक लाख से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है। गाने को मूसेवाला के यू-ट्यूब चैनल पर पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर ने रिलीज किया। बाद में दोनों ने फैंस का शुक्रिया अदा किया।

गाने को लेकर मूसेवाला के फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। यह ड्रिप्पी गाना 3.17 मिनट लंबा है। इसमें मुसेवाला के साथ रैपर मैक्ससी का रैप भी शामिल है। पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर अपने बेटे के नए गाने को प्यार मिलता देख बेहद खुश हैं।

मूसेवाला की मां चरण कौर और पिता बलकौर सिंह ने कहा था कि उनका सिद्धू आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। यह नया गाना उनकी तरफ से सिद्धू के फैन्स के लिए एक तोहफा है। मूसेवाला की मृत्यु के बाद परिवार द्वारा जारी किया गया यह छठा गाना है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

Sidhu Moosewala’s new song ‘Drippy’ released, broke all records in a few minutes