You are currently viewing BJP में शामिल होते ही विरोधियों की शीतल अंगुराल को घेरने की तैयारी, नशा तस्करी मामले में आरोपी मनी ठाकुर के साथ तस्वीर वायरल, गर्माया सियासी माहौल

BJP में शामिल होते ही विरोधियों की शीतल अंगुराल को घेरने की तैयारी, नशा तस्करी मामले में आरोपी मनी ठाकुर के साथ तस्वीर वायरल, गर्माया सियासी माहौल

जालंधर: एमएलए शीतल अंगूराल के आप छोड़ कर बीजेपी में शामिल होने के बाद भाजपा की मुश्किलें बढ़ गई है। लोकसभा चुनाव के बीच पूर्व विधायक शीतल अंगुराल की एक तस्वीर ड्रग माफिया मनी ठाकुर के साथ सामने आई है जिससे बीजेपी और अंगुराल को विरोधियों की तरफ घेरने की पूरी कोशिशें की जाएंगी।

यूके में रहने वाला मनी ठाकुर वही शख्स है जिसका नाम एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट में सामने आया था जो कूरियर सेवाओं के माध्यम से विभिन्न देशों में अफीम की आपूर्ति करता था।

शीतल अंगुराल पर आरोप लग रहे है कि अपने दोस्त के खिलाफ आरोप वापिस लेने के लिए पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा पर दबाव बनाया गया था, हालांकि पुलिस कमिश्नर की तरफ से ऐसा कोई बयान सामने नही आया है।

शीतल पर आरोप लग रहा है कि मनी ठाकुर के हक में जब पुलिस कमिश्नर ने आरोप वापिस लेने से इनकार कर दिया तो शीतल अंगुराल सीएम मान के साथ संपर्क किया था।

वहां भी उन्हें निराशा हाथ लगी और पंजाब के मुख्यमंत्री से फटकार खानी पड़ी। सीएम मान ने शीतल को नशा तस्करों और उनसे सहानुभूति रखने वालों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति की जानकारी दी।

बताया जा रहा है कि इसी बात से नाराज होकर शीतल अंगुराल आम आदमी पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए।

लेकिन यदि सच में सीएम मान को शीतल की तरफ से अपने दोस्त को बचाने की कोशिश की गई थी तो मुख्यमंत्री ने अपने एमएलए के खिलाफ आखिर क्यों एक्शन नहीं लिया और अब जैसे ही शीतल BJP में शामिल हो गए तो शीतल अंगुराल और मनी ठाकुर की तस्वीर वायरल की जा रही है और शीतल पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं।

इन आरोपों में क्या सच्चाई है ये तो जांच का विषय है, वहीं अभी तक शीतल अंगुराल की तरफ से इन गंभीर आरोपों को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं अब ड्रग तस्कर के साथ उनकी तस्वीर को लेकर उन पर विरोधियों की तरफ से निशाने साधे जायेंगे जो कि चुनावी माहौल में भाजपा के लिए भी बड़ी मुसीबत बन सकती है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Sheetal Angural’s friendship with drug mafia increases BJP’s problems