You are currently viewing शाहरुख खान की पत्नी की मुश्किलें बढ़ी, 86 लाख हड़पने के आरोप में FIR दर्ज

शाहरुख खान की पत्नी की मुश्किलें बढ़ी, 86 लाख हड़पने के आरोप में FIR दर्ज

लखनऊ: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान पर राजधानी लखनऊ में एफआईआर दर्ज किया गया है। लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में गौरी खान के खिलाफ गैर जमानती धारा 409 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी, डायरेक्टर महेश तुलसियानी और ब्रांड एंबेसडर गौरी खान पर एफआईआर दर्ज कराई गई है।

शिकायकर्ता का आरोप है कि उसने ब्रांड एम्बेसडर गौरी खान के प्रचार-प्रसार से प्रभावित होकर सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में तुलसियानी गोल्फ व्यू में फ्लैट खरीदा था। लेकिन करीब 86 लाख रुपए लेने के बाद भी फ्लैट किसी और को दे दिया गया। किरीट जसवंत शाह का आरोप है कि गौरी खान की बातों में आकर वह अगस्त 2015 में सुशांत गोल्फ सिटी स्थित ऑफिस में पहुंचे थे। यहां उन्होंने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी से मुलाक़ात कर फ्लैट खरीदने की इच्छा जताई, उन्होंने फ्लैट की कीमत 86 लाख बताई। साथ ही उनसे कहा गया कि 2016 तक फ्लैट का कब्जा मिल जाएगा। जिसके बाद उन्होंने 85.46 लाख रुपये उनके खाते में जमा कर दिए।

आरोप है कि पैसे देने के बाद भी अभी तक उन्हें कब्ज़ा नहीं मिला है। जांच के दौरान पता चला कि उन्होंने जिस फ्लैट को बुक कराया था वहॉ किसी और के नाम कर दिया गया है। जिसके बाद शिकायकर्ता ने गौरी खान समेत तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले में जांच में जुटी है।

Shahrukh Khan’s wife’s troubles increased, FIR registered for the allegation of 86 lakh